सलमान खान बॉलीवुड के बेहद ही शानदार और धाकड़ अभिनेता माने जाते है. सलमान खान की फिल्मों का इंतजार फैंस सालों से करते हैं. इतना ही नहीं हर बार ईद के दिन सलमान खान अपनी फिल्म रिलीज करते हैं लेकिन इस ईद के अवसर पर सलमान खान ने अपनी फिल्म रिलीज नहीं की थी. जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा दुखी महसूस कर रहे थे. हालांकि, सलमान खान खुशखबरी देने वाले हैं क्योंकि सलमान खान जल्द ही कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों के साथ वापसी कर रहे हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं.

टाइगर 3

टाइगर 3 का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. दरअसल, टाइगर 3 से पहले इस फिल्म के 2 पार्ट फैंस को काफी ज्यादा पसंद आए थे और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. वही हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है और इस टीजर में सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं. भाईजान के इस फिल्म का इंतजार इनके फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

कभी ईद कभी दिवाली

सलमान खान की दूसरी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली है यह फिल्म फैंस को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है और तो और इस फिल्म को लेकर सलमान खान को काफी ज्यादा उम्मीद है. इतना ही नहीं इस फिल्म के जरिए शहनाज गिल भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को लेकर सारी तैयारियां भी पूरी कर चुके हैं और इस फिल्म को जल्दी से जल्दी लाने का प्रयास कर रहे हैं.

नो एंट्री 2

फिल्म नो एंट्री साल 2005 में आई थी और इस फिल्म के जरिए सलमान खान ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल. की थी. दरअसल यह फिल्म सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी ऐसे में अब इस फिल्म का पार्ट 2 भी बनाया जा रहा है. जी हां मेकर्स नो एंट्री 2 बनाने जा रहे हैं और इस बार भी सलमान खान इस फिल्म से धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए हैं. देखना यह है कि क्या नो एंट्री की तरह नो एंट्री 2 से भी सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाते हैं या नहीं.

बजरंगी भाईजान 2

फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक छोटी बच्ची की कहानी को दिखाया गया था जो पाकिस्तान की रहने वाली थी और इंडिया में छूट गई थी. यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही थी. हालांकि 7 साल बाद फिर से इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने विचार किया है और इस फिल्म का पार्ट 2 बनाने के लिए मेकर्स तैयार हो गए हैं. यानी फिर से सलमान खान बजरंगी भाईजान 2 में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं.