बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल रणबीर कपूर साल 2018 में फिल्म संजू में नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इसके बाद रणबीर कपूर किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए लेकिन रणबीर कपूर के इनकी फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. हालांकि रणबीर कपूर फिर से वापसी करने के लिए तैयार है रणबीर कपूर की पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जो कि काफी बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है और इस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं वही बात करें रणबीर कपूर के दूसरी फिल्म की तो रणबीर कपूर की दूसरी फिल्म शमशेरा है और इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड के बेहद धाकड़ अभिनेता संजय दत्त नजर आने वाले हैं.

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रीजर हाल ही में रिलीज हुआ था और इस फिल्म के ट्रीजर रिलीज होने के बाद से इस फिल्म की जबरदस्त चर्चा हो रही है. दरअसल, इस फिल्म में रणबीर कपूर के लुक्स लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं ऐसे में लोग इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के ट्रीजर को देखने के बाद से लोग इस फिल्म का इंतजार इतना बेसब्री से कर रहे हैं कि मत पूछिए. इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर के फैंस इसलिए भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि रणबीर कपूर पहली बार अपने जीवन में एक नए थीम पर काम करने जा रहे हैं यही कारण है कि यह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इस अभिनेता ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के ऊपर लगाया पोस्टर चोरी करने का आरोप, कहा- कम से कम पोस्टर तो अपना बना लेते

हालांकि, इन दिनों रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके वजह से लोग इनकी जमकर चर्चा कर रहे हैं और इनकी तारीफ भी कर रहे हैं. दरअसल फिल्म शमशेरा के ट्रीजर रिलीज होने के बाद से लोग रणबीर कपूर के लुक्स को लेकर काफी सारी बातें कर रहे थे वही हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने रणबीर कपूर के लुक्स के मेकअप की वीडियो साझा किया है जिसके वजह से रणबीर कपूर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. रणबीर कपूर ने फिल्म शमशेरा में दो किरदार निभाए हैं जी हां रणबीर कपूर ने बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाया है और इसके लिए रणबीर कपूर को काफी ज्यादा मेहनत करना पड़ा है इस बात का अनुमान आप मेकर्स के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो से भी लगा सकते हैं.

दरअसल, मेकर्स ने जो रणबीर कपूर की मेकअप वीडियो शेयर की है उस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर को बल्ली और शमशेरा के किरदार के लिए घंटों मेहनत करके मेकअप आर्टिस्ट सजा रहे हैं और इस दौरान रणबीर कपूर बता रहे हैं कि उन्हें काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती थी इन किरदार में काम करने के लिए. आपको बता दें कि जब से मेकर्स ने रणबीर कपूर की इस मेकअप वीडियो को रिलीज किया था तभी से रणबीर कपूर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े-भरी महफिल में सारा अली खान ने सलमान को कह दिया अंकल, भड़क कर एक्टर ने दिया फिल्म फ्लॉप करने की धमकी