बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर इन दिनों मुसीबत के बदल मंडरा रहे हैं. उनके पति राज कुंद्रा पर पोर्न कारोबार में लिप्त होने के आरोप लगे हैं जिसके बाद वह जेल की हवा खा रहे हैं. राज को 19 जुलाई को उनके मुंबई स्थित घर से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और तब से उन्हें जमानत नहीं मिली है. राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ा दी गई है और इस मामले में फिलहाल उन्हें राहत की कोई उम्मीद नहीं नज़र आ रही है. बहरहाल इस बीच राज कुंद्रा का एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है.

इस इंटरव्यू में राज ने शिल्पा शेट्टी के साथ अपनी लव स्टोरी का जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि शुरुआत में शिल्पा उनके साथ रिलेशनशिप में रहने के लिए तैयार नहीं थीं और वह रिश्ते में नहीं पड़ना चाहती थीं. राज ने कहा था, ये कहना गलत होगा कि वो(शिल्पा) मेरे पीछे दीया लेकर भागी हो कि राज मुझसे शादी कर लो, ऐसा बिलकुल नहीं था हालांकि जब मुझे थोड़ी सी उम्मीद लगी तो मैं उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गया.

शिल्पा ने तब भी मुझे अपने आपसे दूर रखने की पूरी कोशिश की. उन्होंने मुझे सख्त लहजे में कह दिया कि राज ऐसा संभव नहीं है, हमारा रिश्ता नहीं टिक पाएगा. मैंने उनसे कहा, क्यों नहीं हो पाएगा तो उन्होंने मुझसे कहा, तुम लंदन में रहते हो और मैं मुंबई में, मैं इंडिया नहीं छोड़ सकती, मैं कहीं और नहीं रह सकती.ये बात सुनकर राज ने प्रोड्यूसर वाशु भगनानी को फोन लगाकर पूछा कि क्या मुंबई में कोई प्रॉपर्टी मिलने का स्कोप है? वो प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं. वाशु ने उन्हें बताया कि जुहू में एक प्रॉपर्टी है जिसे ख़रीदा जा सकता है. राज ने बिना देखे 10 मिनट के अंदर प्रॉपर्टी खरीद ली. इसके बाद राज ने शिल्पा को फोन लगाकर कहा, आप कह रही थीं ना मैं बॉम्बे के बाहर नहीं रह सकती, मिस्टर बच्चन को तो जानती ही होंगी आप, मैंने उनके घर के सामने वाला घर खरीद लिया है, अब बोलिए. राज की इस बात से शिल्पा इम्प्रेस हो गईं और उन्होंने शादी के लिए तुरंत हां कर दी. 2009 में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी. अब ये दोनों दो बच्चों वियान और समीषा के पेरेंट्स हैं.