90 के दशक के हिट अभिनेत्रियों में शुमार ममता कुलकर्णी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. दरअसल हम आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था उन्होंने सलमान खान शाहरुख खान और बड़े-बड़े दिग्गजों के साथ कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रमाण दे चुकी हैं. 90 के दशक के दर्शक ममता को काफी पसंद करते थे और यही कारण है कि ममता की फिल्म पर्दे पर सुपर डुपर हिट हो जाती थी. लेकिन आज के इस लेख में हम बात करेंगे कि आखिरकार 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में शामिल ममता का कैरियर अचानक से कैसे खत्म हो गया.

मैगजीन के लिए करवाया टॉपलेस फोटो शूट

दरअसल ममता कुलकर्णी ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटो शूट करवाया जिसकी खूब चर्चाएं इंडस्ट्री में होने लगी इस कारण ममता को कॉन्ट्रोवर्सी से भी गुजरना पड़ा. उस वक्त ममता का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड के साथ हो चुका था जिसकी खूब चर्चाएं सुनने को मिलती थी.

मेकर्स को आती थी धमकियां

गौरतलब है कि ममता कुलकर्णी का संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ हो चुका था. और इस वजह से फिल्म मेकर्स को खुलेआम धमकियां मिलती थी दरअसल ममता कुलकर्णी को जबरदस्ती फिल्म में रखने का दबाव डाला जाता था. ममता का नाम काफी सुर्खियों में आने लगा इसके बाद ममता कुलकर्णी का करियर हमेशा के लिए खत्म हो गया.

यह भी पढे़ अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली ये सुपरहिट अभिनेत्रियां आज हैं जी रही हैं एक गुमनाम जिंदगी

साल 2004 में रचाई शादी

दरअसल हम आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी ने साल 2004 में ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ शादी कर ली और उनके साथ केन्या में सेटल हो गई थी. उन्होंने इंडस्ट्री से खुद को अलग कर लिया था. वहीं ममता कुलकर्णी का नाम एक बार फिर चर्चाओं में आया था जब उनके पति विकी कौशल पर पुलिस ने ड्रग्स केस को लेकर ड्रग रैकेट का खुलासा किया था. हालाकी ममता खुद को ड्रग रैकेट मामले से नकार चुकी हैं.

यह भी पढे़ जब पर्दे से अचानक गायब हो गई 90 के दशक की ये पांच अभिनेत्रियां, किसी ने लिए ड्रग्स तो किसी ने…