किसी भी फिल्म को हिट होने के लिए दो चीज बहुत ही ज्यादा आवश्यक होती पहली तो उस फिल्म की कहानी या स्टोरी और दूसरी उस फिल्म में नजर आ रहे अभिनेताओं की एक्टिंग और अक्सर फिल्में अभिनेताओं की एक्टिंग के वजह से फ्लॉप होती हैं. बॉलीवुड में परिवारवाद होने की वजह से कई ऐसे सितारों को काम मिल जाता है जिन्हें बिल्कुल भी एक्टिंग नहीं आती है और इनकी एक्टिंग देखकर फैंस नाराज हो जाते हैं. फिर भी यह सितारे अक्सर फिल्मों में नजर आते हैं ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन 5 सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी एक्टिंग दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है.

हिमेश रेशमिया


हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के काफी पॉपुलर सिंगर माने जाते हैं और उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं. लेकिन यह जितने अच्छे सिंगर हैं यह उतने ही बुरे एक्टर माने जाते हैं. हिमेश रेशमिया ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि, इनकी एक्टिंग फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है. यही कारण है कि हिमेश रेशमिया की सारी फिल्में फ्लॉप हो गई है. जी हां सच में जितनी भी फिल्मों में हिमेश ने काम किया है सारी की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं.

सोहेल खान


सोहेल खान सलमान खान के छोटे भाई हैं. सलमान खान जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं तो वहीं सोहेल खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी एक्टिंग फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है. सोहेल खान ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि यह जिस फिल्म में काम करते हैं उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो जाती है. इतना ही नहीं इनके चक्कर में इनके भाई सलमान की भी कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान के भाई होने की वजह से अक्सर सोहेल खान फिल्मों में नजर आते हैं.

यह भी पढे़-बॉलीवुड के इन 4 अभिनेत्रियों की खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, बिना मेकअप के भी लगती है बला की खूबसूरत

जैकी भगनानी


जैकी भगनानी बॉलीवुड के काफी पॉपुलर फिल्म प्रोड्यूसर वाशु भगनानी के बेटे हैं. यही कारण है कि इन्हें बॉलीवुड में अक्सर फिल्में मिल जाती हैं लेकिन जैकी भगनानी की एक्टिंग फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आती है. यही कारण है कि जैकी भगनानी की फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होती हैं. जैकी भगनानी ने यूं तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है हालांकि इनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई हैं.

तुषार कपूर


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर ने यूं तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन सिर्फ गोलमाल सीरीज में इन्हें पसंद किया गया. इसके अलावा ज्यादातर तुषार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. हालांकि इनकी बहन एकता कपूर बॉलीवुड की काफी पॉपुलर प्रोड्यूसर मानी जाती हैं और एकता कपूर का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है यही कारण है कि तुषार कपूर को अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में देखा जाता है.

आर्य बब्बर

राज बब्बर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं और उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. हालांकि इनके बेटे आर्य बब्बर बॉलीवुड में इतने ज्यादा लोकप्रिय नहीं हो पाए और तो और आर्य बब्बर ने जितने भी फिल्मों में काम किया सारी की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. आर्य बब्बर की एक्टिंग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है लेकिन इनके पिता राज बब्बर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता है. यही कारण है कि आर्य बब्बर को अक्सर फिल्में मिल जाती हैं.

यह भी पढे़-बॉलीवुड के इन सितारों ने मेकर्स को कर दिया था कंगाल, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी फिल्में