यह तो आपने कभी ना कभी जरूर सुना होगा कि इस पूरी दुनिया में एक शक्ल के दिखने वाले 7 लोग होते हैं. हालांकि वह कहां होते हैं वह किसी को नहीं पता. लेकिन अगर वहीं बॉलीवुड की बात करें तो बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं जिसे देखकर फैंस भी काफी कंफ्यूज हो जाते हैं कि असल बॉलिवुड सेलेब्स कौन है. सोशल मीडिया पर बॉलिवुड सेलेब्स के हमशक्ल की तस्वीरें आए दिन सामने आती रहती हैं जो खूब सुर्खियां बटोरती हैं जिसे देखकर फैंस को असली और डुप्लीकेट में अंतर कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है. इन दिनों कुछ ऐसा ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर उनकी हमशक्ल की तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसे पहली नजर में देख लोग सोनाक्षी सिन्हा ही समझ ले रहे हैं. हालांकि बाद में उसे देखने के बाद यह मालूम पड़ रहा है कि यह सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल है. तो चलिए आपको बताते हैं कि सोनाक्षी जैसी दिखने वाली लड़की कौन है और कहां रहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alishba leghari (@alishbae___)

गौरतलब है कि जिस लड़की की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा के हमशक्ल के नाम से सुर्खियां बटोर रही है वह लड़की हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की रहने वाली है. इस लड़की का नाम अलिशबा है जो दिखने में सोनाक्षी सिन्हा जैसी लगती है.

यह भी पढे़-बॉलीवुड नहीं सिर्फ पान मसाला ब्रांड ही कर सकता है महेश बाबु को अफोर्ड, यह है इसके पीछे की वजह

अलिशबा की तस्वीर है इन दोनों सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट बटोर रही है, और पहली नजर में लोग उन्हें सोनाक्षी ही समझ ले रहे हैं. हालांकि बाद में मालूम पड़ रहा है कि यह सोनाक्षी नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल है. आपको बता दें की अलिशबा एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं जिनकी पाकिस्तान में काफी अच्छी खासी पापुलैरिटी है. और आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जो खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि इस बार उनकी तस्वीर सोनाक्षी सिन्हा के हमशक्ल के तौर पर चर्चाओं में आ गई.

बहरहाल यह तो थी सोनाक्षी सिन्हा के हमशक्ल की बात लेकिन अगर वहीं बात करें सोनाक्षी सिन्हा की तो सोनाक्षी बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रिस हैं जिन्होंने सलमान खान के फिल्म दबंग से अपना फिल्मी डेब्यू करने के बाद एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और अपनी खूब अच्छी खासी पापुलैरिटी हासिल की है. फिल्मों के अलावा सोनाक्षी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alishba leghari (@alishbae___)


अभी हाल ही में सोनाक्षी तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपने हाथों में रिंग प्लांट करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसके बाद लोग ऐसा मानने लगे थे सोनाक्षी ने इंगेजमेंट कर ली है. हालांकि बाद में यह बात महज एक अफवाह साबित हुई और जो तस्वीर सोनाक्षी ने शेयर की थी वो उनकी नई कंपनी की ब्रांड प्रमोशन के लिए थी.

यह भी पढे़-कंगना ने एक बार फिर से दिया विवादित बयान, बॉलीवुड स्टार किड्स को बताया उबला हुआ अंडा