ससुराल सिमर का टीवी का जाना पहचाना सीरियल है इसे देश के कोने कोने में काफी पसंद किया जाता है. वहीं इन दिनों ससुराल सिमर का सीरियल में सिमर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ खबरों में चल रही हैं.

दरअसल अभिनेत्री के किसी अपने ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है जिसके बाद से ही दीपिका का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है. बता दें, हाल ही में दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब लाइव आए थे लाइव के दौरान उन्होंने बहुत सारी ऐसी बातें कही थी जिस पर फैंस को बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ, इस वीडियो में यह दोनों अपने सबसे करीबी शख्स की जाने की बात कर रहे हैं और वीडियो के दौरान इन दोनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था.

बता दें, जिस वजह से यह दोनों फूट-फूट कर रो रहे हैं इसकी वजह है इनका प्यारा डॉगी है जो इस दुनिया को अलविदा कह चुका है. इन दोनों की इस प्यारे डॉगी का नाम  ‘कड्डलु’ था. बिग बॉस 12 के विजेता रही दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने डॉग के गुज़रने की बात को शेयर किया है साथ ही गहरा दुख भी जताया है. बता दें, यह दोनों अपनी डॉगी से बेहद प्रेम करते थे और उससे अपने बच्चे की तरह ही रखते थे लेकिन उसका एक बीमारी की वजह से निधन हो गया जिसकी वजह से उनके घर में मातम छाया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इन्होंने अपने प्यारे डॉगी के साथ एक आखिरी तस्वीर भी शेयर की तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि कभी नहीं सोचा था कि यह हमारी उसके साथ आखिरी तस्वीर साबित होने वाली है. बता दें जिस तस्वीर को दीपिका ने शेयर किया है वह है उसकी मृत्यु से 1 दिन पहले की है उससे एक दिन पहले कुडुल्लु अस्पताल में था.

कुडुल्लु ने जिंदगी से काफी लड़ने की कोशिश की लेकिन वह दुनिया छोड़ कर हमेशा के लिए चला गया. बता दें, अब इन दोनों की रोते बिलखते कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और डॉग की आत्मा को शांति मिले की प्रार्थना कर रहे हैं.