बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने बीते दिनों बॉलीवुड में अपने 30 साल के करियर को पूरा कर लिया और इस अवसर पर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का पोस्टर रिलीज किया गया. यह पोस्टर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और यह पोस्टर इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. इस पोस्टर को शाहरुख खान के हर एक फैंस खूब ज्यादा शेयर कर रहे हैं और इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान पिछले कई सालों से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं.

ऐसे में अब यह पठान के साथ वापसी करने जा रहे हैं जिसके बाद से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं वहीं बीते दिनों शाहरूख खान ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया. जिसको देखकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं और इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, शाहरुख खान के फ़िल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से बॉलीवुड के एक अभिनेता ने इनके ऊपर हॉलीवुड की फ़िल्म की पोस्टर को कॉपी करने का आरोप लगाया है और कहा है कि कम से कम पोस्टर तो अपना ओरिजिनल बना लेते. आखिर कौन है यह अभिनेता जिसने शाहरुख खान के इस पोस्टर को लेकर इनके ऊपर पोस्टर कॉपी करने का आरोप लगाया है आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-जब सलमान खान ने अपने ही पिता सलीम खान के पैसों को लगा दी थी आग, सलीम खान ने दिया था ऐसा रिएक्शन

केआरके बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. हालांकि, यह बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन यह बॉलीवुड के हर एक गतिविधि पर अपनी पैनी नजर रखते हैं और इस पर ट्वीट करते रहते हैं. वहीं बीते दिनों जब शाहरुख खान के फिल्म पठान का पोस्टर रिलीज हुआ तो उन्होंने इस पोस्टर को लेकर शाहरुख खान को जमकर ट्रोल किया है. दरअसल केआरके ने शाहरुख खान के फिल्म पठान के इस पोस्टर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा है कि यह कॉपीवुड जीवन में कभी भी नहीं सुधरेगा. यह अपना पोस्टर भी नहीं बना सकते हैं. कम से कम अपना पोस्टर तो ओरिजिनल बना लेते. कब तक हॉलीवुड को कॉपी करोगे.

इतना ही नहीं शाहरुख खान के फिल्म पठान के इस पोस्टर के साथ केआरके ने हॉलीवुड के एक्टर इड्रिस एल्बा की अपकमिंग फिल्म बीस्ट का भी पोस्टर शेयर किया है जो कि बिल्कुल शाहरुख खान की फिल्म पठान की पोस्टर की तरह दिख रहा है. आपको बता दें कि केआरके के इस ट्वीट के बाद से कई लोग शाहरुख खान को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान के फैंस उल्टा केआरके को ही ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, शाहरुख खान के फैंस कह रहे हैं कि तुम इतना क्यों शाहरुख खान से क्यों जलते हो भाई….तुम भी कॉपी करो शाहरुख खान ने तुम्हें रोका है क्या., हालांकि यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े-मनाली के वादियों में कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना ने बनाया अपना घर, देखें आलीशान तस्वीरें