बॉलीवुड की कई फिल्में हमेशा हमेशा के लिए यादगार फ़िल्में बन जाती हैं और इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म तुम बिन भी थी. यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी खासी कमाई की थी. इतना ही नहीं इस फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदारों को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी और तो और यह फिल्म इतना ज्यादा हिट रही थी कि इस फिल्म के गाने आज भी लोगों के जुबान पर चढ़े रहते हैं.

लेकिन इस फिल्म में नजर आने वाले सारे किरदार अभी इंडस्ट्री में नहीं है. इस फिल्म में अभिनेता हिमांशु मलिक भी मुख्य किरदार में नजर आए थे और इस फिल्म में इनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी. उन दिनों हिमांशु मलिक की काफी ज्यादा फैन फॉलिंग थी. इतना ही नहीं लड़कियां तो हिमांशु मालिक की एक झलक देखने के लिए तरसती रहती थी. लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के मात्र कुछ ही दिनों बाद हिमांशु मलिक इंडस्ट्री से एकाएक गायब हो गए और इसके बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आए.

यह भी पढे़-Akshay kumar की पत्नी Twinkle khanna खन्ना ने कपड़े उठाकर सरेआम दिखा दिया…. KRK ने कहा इतनी भुखी हो क्या?

लेकिन इन दिनों फिर से हिमांशु मलिक काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहे हैं. लेकिन अब हिमांशु मलिक का लुक पहले के मुकाबले काफी ज्यादा बदल चुका है. और अब हिमांशु मलिक बिल्कुल अलग लगते हैं इतना ही नहीं अब तो हिमांशु मलिक को पहचानना तक मुश्किल हो जाता है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान हिमांशु मलिक ने बॉलीवुड के राज खोलें थे. इतना ही नहीं जिसके बाद से हिमांशु मलिक तेजी से चर्चाओं में नजर आ रहे हैं.

हिमांशु मलिक ने बॉलीवुड का खोला राज

हिमांशु मलिक ने एक्टिंग की क्षेत्र में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि, अब यह डायरेक्टर के तौर पर काम करने जा रहे हैं और यह जल्द ही अपनी फिल्म चित्रकूट रिलीज करने वाले हैं. हिमांशु ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब यह लोग बॉलीवुड में आए थे तो बॉलीवुड इतना बड़ा नहीं था और यह लोग बॉलीवुड में काफी नए थे. इन्हें बॉलीवुड की चीजों के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी और तो और बॉलीवुड में कोई इनके पहचान का भी नहीं था.

उस दौरान सारी बातें हमें समझ में नहीं आती थी एक बार हिट मिलने के बाद भी लोग उस हीट को बहुत जल्दी खो देते थे. इतना ही नहीं हिमांशु मलिक ने आगे कहा कि उस समय हमें यह भी नहीं पता था कि आखिर किससे मिलना है किससे क्या बातें करनी है. क्योंकि हम इस इंडस्ट्री में बिल्कुल नए थे. और हमें इस विषय में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी. हालांकि, अब हिमांशु मलिक पुराने चीजों को भुला चुके हैं और अब यह डायरेक्टर के तौर पर नई शुरुआत कर रहे हैं.

यह भी पढे़-Salman Khan ने कभी ईद कभी दिवाली से जीजा Ayush Sharma को निकाल फेंका बाहर, इस ऐक्टर का भी हुआ पत्ता साफ