खूबसूरत अदाकारी से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए लाइम-लाइट बटोरती ही रहती हैं. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अहम योगदान दिया है उन्होंने इस इंडस्ट्री को एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं वही इनकी खूबसूरती के चर्चे भी दुनिया भर में चलते हैं.

अपनी बेहतरीन अदाकारी और काबिलियत के दम पर इस मुकाम पर पहुंचने वाली इस अभिनेत्री ने काफी संघर्ष किए हैं और यहां तक पहुंची है. ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं.

और आज  दुनिया भर में ऐश्वर्या बच्चन की गजब की फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है और लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐश्वर्या राय की प्रोफेशनल लाइफ जितने सुपरहिट रही है उतनी ही इनकी रियल  लाइफ भी सुपरहिट रही है और आज ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू बन चुकी है और वो  अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ बहुत खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

वहीं हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारे में जानकर आपको यकीनन हंसी आ जाएगी. दरअसल हाल ही में एक लड़के ने ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर ऐश्वर्या के फैंस हैरान हो रहे हैं. दरअसल, एक लड़के ने बताया है कि ऐश्वर्या राय उसकी मां हैं. बता दें 19 वर्षीय लड़के के बारे में ज्यादा जानकारी तो प्राप्त नहीं है परंतु इस लड़के ने ऐसा दावा किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी माँ है और वो  ऐश्वर्या का बेटा है.

इस लड़के ने बताया कि साल 2002 में इसका जन्म आईवीएफ तकनीक के द्वारा हुआ था और ऐश्वर्या राय ही उसकी मां है. इस लड़के ने बताया है कि उसके पिता का नाम रेड्डी हैं और मां का नाम ऐश्वर्या राय है हालांकि इस  लड़के के पास इस बात का कोई भी पुख्ता सबूत नहीं है परंतु उसका यह कहना है कि उसके जन्म के कुछ सालों के बाद ही सभी सुबूत मिटा दिए गए थे.