बॉलीवुड में अपने खास टेलेंट के दम पर पहचान बनाने वाले   सनी देओल ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड दुनिया  पर राज किया। सनी देओल ने इन दो दशकों में कई सुपरहिट फिल्में दी जिसमे उनके डॉयलॉग इतने पसंद किए जाते थे कि उनकी फिल्मों का टिकट लेने के लिये लोग एक दूसरे से झगड़ा करने लग जाते थे। सनी देओल की फिल्मों में लाजवाब एक्शन होता था, जिसे दर्शक खूब एन्जॉय करते थे।

एक जमाना ऐसा आ गया था कि दर्शक सनी देओल को केवल एक्शन फिल्मों में ही देखना पसंद करते थे। सनी देओल की यही खासियत एक वक्त में जाकर उनके खिलाफ चली गई, 90 के दशक के खत्म होते-होते कई हसीनाएं उनके साथ काम करने को मना करने लगी। इन हसीनाओं को लगता था कि सनी देओल की फिल्में टीयर 2 शहरों में चलती हैं, उनमें मल्टीप्लेक्स वाली क्लास नहीं है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ ऐक्ट्रिसेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सनी देओल के साथ काम करना अपनी  शान के खिलाफ लगता था।

काजोल

अदाकारा काजोल 90 के दशक की बड़ी अदाकारा थीं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ मिलकर कई फिल्में दीं, जो बड़े शहरों और विदेशों में खूब चलीं। बताया जाता है कि काजोल को सनी देओल की गदर का ऑफर गया था लेकिन उन्होंने इस ठुकरा दिया था। जिसके बाद गदर में अमीषा पटेल को कास्ट किया गया और फ़िल्म सुपरहिट साबित हुई,इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था।

माधुरी दीक्षित

इस लिस्ट में दूसरा नाम है माधुरी दीक्षित का, जो 90 के दशक की हॉटेस्ट एक्टर थीं। माधुरी और सनी ने त्रिदेव में काम किया था लेकिन इसके बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं आए। सनी एक्शन फिल्मों के स्टार थे और डायरेक्टर्स उन पर ही फोकस रखते थे। माधुरी को लगता था कि सनी की वजह से उनका रोल निखरकर नहीं आएगा, जिस कारण वो सनी के साथ फिल्में नहीं करती थीं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय सनी देओल के साथ सिर्फ इसलिए फिल्में नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उनकी फिल्मों में हीरोइनों को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती थी। ऐश उस समय नई-नई आई थीं और वो किसी ऐसे हीरो के साथ काम नहीं करना चाहती थीं, जिसकी फिल्म में उसे नोटिस ही नहीं किया जाए।