इन दिनों पूरे देश में साउथ इंडस्ट्री के फिल्मों का डंका बज रहा है. दरअसल कोरोना वायरस के बाद से साउथ इंडस्ट्री के फिल्म के लिए गोल्डन समय आ गया है. कोरोना के के बाद से साउथ इंडस्ट्री ने कई बेहतरीन बेहतरीन और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्में दी हैं. जिसके बाद से चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ साउथ इंडस्ट्री की ही चर्चा हो रही है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म RRR और KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त का कमाई किया है. इतना ही नहीं इन फिल्मों ने पूरे देश में साउथ इंडस्ट्री के कद को बढ़ा दिया है. ऐसे में इन फिल्मों के धमाल मचाने के बाद अब साउथ की यह फिल्में भी मई के महीने में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

सीबीआई 5

मलयालम के फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता ममूटी की फिल्म सीबीआई 5 एक मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई. यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है. ममूटी की इस फिल्म को देखकर लगता है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.

सानी कायिधाम

सानी कायिधाम फिल्म भी रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं आपको बता दें कि यह फिल्म 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

भाला थांडना

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार श्री विष्णु भी अपनी अपकमिंग फिल्म भाला थांडना को लेकर तैयार है. यह फिल्म भी 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

सरकारू वारी पाटा

बॉलीवुड के सुपरस्टार और चॉकलेट कहे जाने वाले महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा भी थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है. यह फ़िल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

डॉन

तमिल फिल्मों के स्टार शिवाकार्तिकेयन की फिल्म डॉन भी थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

एफ 3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन

एफ 3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि, इस फिल्म की चर्चा अभी से काफी जोरों शोरों से हो रही है. ऐसे में यह उम्मीद लगाया जा रहा है कि एफ 3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी.