बॉलीवुड की अभिनेता सोनू सूद इन दिनों टैक्स चोरी के आरोपों से घिरते जा रहे हैं. सोनू सूद के खिलाफ लगातार आयकर विभाग छापे पर छापे कर रही है और सोनू सूद की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है. दरअसल, पिछले लॉकडाउन में सोनू सूद ने गरीब लोगों की मदद करने के लिए एक चैरिटेबल फाउंडेशन खोला था जिसको लेकर आयकर विभाग ने सोनू सूद के ठिकानों पर छापा मारा है और आरोप लगाया है कि सोनू सूद ने 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी किया है. इस मामले में सोनू सूद काफी चुप्पी साधे दिखाई दे रहे थे लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और सोनू सूद ने बताया है की मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया.

दरअसल सोनू सूद ने एनडीटीवी से खुलकर बातचीत की है और हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया है इस इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने बताया कि मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा फिर भी टैक्स के अधिकारियों ने मुझ से लगातार चार दिनों तक पूछताछ की थी. उस पूछताछ में टैक्स के अधिकारियों ने जो भी सवाल मुझसे पूछे मैंने उन सारे सवालों का जवाब सही-सही दिया और जो भी उन्होंने पेपर मांगे मैंने वह पेपर उन्हें दिए लेकिन फिर भी मेरे उपर यह इल्जाम लगाया जा रहा है की मैंने टेक्स चोरी किया है.

इसके बाद सोनू सूद ने बताया कि मुझे दो बार राज्यसभा सीट भी ऑफर हो चुका है दो पार्टियों ने यह ऑफर दिया था लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया. उन्होंने कहा कि मैंने अपना काम किया है आयकर विभाग ने जो भी सवाल उठाया मैंने उसका सही सही जवाब दिया और उनके सामने सही पेपर भी लाकर रख दी है जो कि मेरा फर्ज था और मैंने इसे निभाया भी है.

हालांकि, जब सोनू सूद से पूछा गया कि क्या इसके पीछे कोई राजनीति है तो उन्होंने कहा कि मैं अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा हूं और मैं एजुकेशन को लेकर काम कर रहा हूं मैं खुले विचार वाला इंसान हूं कभी भी मुझे कोई बुलाएगा मैं उसकी मदद करने के लिए अवश्य जाऊंगा और यह जो भी हो रहा है इससे मैं विचलित होने वाला नहीं हूं और ना ही रुकने वाला हूँ. इससे मैं और भी तेजी से सफर जारी करने वाला हूँ. गरीब लोगों की मदद के लिए मैं दिन-रात एक कर दूंगा और उनकी मदद करते ही रहूंगा चाहे इसके लिए मुझे कुछ भी करना पड़े.