फिल्म इंडस्ट्री के बाद छोटी दुनिया कही जाने वाली टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे चेहरे है जो की लोगों को बेहद पसंद आते है, इस बार भी टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर चेहरे ने तलाक ले लिया है. हालांकि टीवी की नामी ग्रामी जोड़ी आमिर अली और संजीदा शेख ने एक दूसरे की सहमती से कोर्ट द्वारा तलाक लिया है. इसी बीच आज हम आपको उन टीवी सेलिब्रेटीयों के बारे में बतायेगे जिंहोने तलाक लिया हैं.

आमिर अली और संजीदा शेख

आमिर अली और संजीदा शेख एक टावी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी थी. हाल ही में इस जोड़ी ने भी तलाक ले लिया है, इन दोनों के बीच कई सालों से तनाव और अनबन रही है. और पिछले कुछ सालों से दूरियां भी बनी हुई थी. वक्त के साथ साथ इस जोड़ी को कोर्ट ने तलाक की मंजूरी दे दी है.

रश्मी देसाई और नंदीश संधू

रश्मी देसाई टीवी की एक महान हस्ती है, और रश्मी ने नंदीश संधू से शादी रचा ली थी. रश्मी और नंदीश ने काफी टीवी सीरियल किये हैं और टीवी इंडस्ट्री में अपना बहतरीन करियर भी बना लिया है. साल 2012 में रश्मी देसाई और नंदीश संधू ने आपस में शादी कर लिया था, लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा साल तक नही चल पाया. ठीक चार साल बाद 2016 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था.

सुमीत व्यास और शिवानी टंकसेल

सुमीत व्यास और शिवानी टंकसेल से जब तलाक लिया था तब उनके फैंस हैरान रह गए. सुमीत और शिवानी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर चेहरों में से एक जोड़ी रही है. कुछ सालों में ही इन दोनों ने अपनी मर्जी से अलग होने का फैसला कर लिया था. साल 2019 में सुमीत व्यीस ने टीवी एक्ट्रेस एकता कॉल से दूसरी शादी कर ली.

राकेश भोपट और रिधी ढोगरा

राकेश भोपट और रिधी ढोगरा ने साल 2019 में इस जोड़ी ने भी आपसी सहमती से एक दूसरे से अलग हो गए. इन दिनों राकेश टीवी एक्ट्रेस शमीरा शेट्टी के साथ नजर आ रहे हैं.

वेहबिज़ डोरबजी और विवियान दसेना

वेहबिज़ डोरबजी और विवियान दसेना ने एक स्टेटमेंट के जरिये से लोगों को एक दूसरे से तलाक लेने का खुलासा किया था.

करन सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

करन सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम ने साल 2009 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था. और उसके बाद करन सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट से शादी करली था. हालांकि कुछ समय बाद ही इन दोनों को भी तलाक हो गया था.