टीवी के दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल की लिस्ट में शामिल अनुपमा टीआरपी के मामले में काफी समय से आगे चल रहा है. ऐसे में अब तमाम शो अनुपमा को कॉपी करके इसके जरिए टीआरपी बटोरने की कोशिश कर रहे हैं. आज के इस लेख में हम आपको इन्हीं शोज के बारे में बताने वाले हैं. जो अनुपमा को कॉपी करके टीआरपी बटोरने की कोशिश में लगे हुए हैं.

गुम है किसी के प्यार में

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में अनुपमा को कॉपी करते हुए नजर आ रहा है. दरअसल टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में भवानी, सई को डॉक्टर बनने का परमिशन देगी. और फिर सई अपने परिवार के साथ साथ करियर को भी संभालने का काम करेगी. इतना ही नहीं है इस सीरियल में आगे सई भी काव्या और किंजल तरह ही नौकरी करने वाली है. यानी इससे पता चलता है कि यह सिरियल अनुपमा को कॉपी कर रहा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल शुरू से काफी ज्यादा पॉपुलर सीरियल रहा है. हालांकि, यह धीरे-धीरे अपनी पॉपुलेरिटी खोते ही जा रहा है. इस सीरियल को अब पहले जितना पॉपुलेरिटी नहीं हासिल है. इतना ही नहीं हाल ही में फैंस ने दावा किया है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है अनुपमा की कॉपी कर रहा है. दरअसल, फैंस का कहना है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के मेकर्स अनुपमा को कॉपी कर रहे हैं. दरअसल, फैंस का कहना है की अक्षरा की शादी की बाद कि कहानी बिल्कुल अनुपमा की तरह ही होने वाली है. अक्षरा भी अपने शादी के बाद अपने ससुराल में खून की आंसू रोने वाली है.

नागिन 6

नागिन सीरियल trp के मामले में हमेशा से आगे रहा है और यह सीरियल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. हालांकि, धीरे-धीरे लोगों के मन से यह सीरियल हटने लगा है और यही कारण है कि इस सीरियल के मेकर्स भी अनुपमा की कॉपी करने का प्रयास कर रहे हैं. हैरानी वाली बात तो यह है कि टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर को टीआरपी के लिए सास बहू के सीरियल की कॉपी करनी पड़ रही है. जो सच में काफी ज्यादा हैरान करने वाली बात है.

इमली

टीवी सीरियल इमली को लेकर भी फैंस दावा है कि यह सीरियल अनुपमा की कॉपी कर रहा है. फैंस ने सोशल मीडिया पर इमली सीरियल को लेकर काफी कुछ कहा है. फैंस का कहना है कि यह सीरियल टीआरपी के लिए टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल अनुपमा की कॉपी कर रहा है. हालांकि, फैंस को यह शो अब पसंद नहीं आ रहा क्योंकि फैंस हर चीज को बार बार नही देखना पसंद करते हैं.

यह बी पढ़ें – जब रूपाली गांगुली अनुपमा के जरिए कर रही थीं वापसी तो प्रड्यूसर ने कही थी ऐसी बात की आप सोच भी नही सकते
सिर्फ तुम

टीवी सीरियल सिर्फ तुम भी अनुपमा को कॉपी करने के लिस्ट में शामिल है. सिर्फ तुम सीरियल भी उसी रास्ते पर चल रहा है जिस रास्ते पर इस लिस्ट में शामिल और सीरियल चल रहे हैं. इसलिए यह सीरियल भी अनुपमा को कॉपी करने का प्रयास कर रहा है. फैंस ने भी इस बात का दावा किया है और कहा है कि टीआरपी बढ़ाने के लिए यह सीरियल अनुपमा को कॉपी कर रहा है.

यह भी पढ़ें – ऐक्ट्रेस अनेरी वजानी अनुपमा शो को कहने जा रही हैं अलविदा, अब इस बड़े शो में आएंगी नज़र