टीवी के दुनिया में कई ऐसे सीरियल्स है जो अब बोल्डसेन के मामले में बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ रहे हैं. टीवी की दुनिया में पहले रोमांटिक चीजे नहीं दिखाई जाती थी क्योंकि माना जाता था यह पारिवारिक सीरियल है लेकिन आजकल टीवी सीरियल रोमांटिक सीन दिखा रहे हैं और तो और यह रोमांटिक सींस के मामले में बॉलीवुड के भी कई फिल्मों को पीछे छोड़ जा रहे हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको टीवी के दुनिया के उन सीरियल के बारे में बताने वाले हैं जिसमें रोमांटिक सीन दिखाए जाते हैं.

बड़े अच्छे लगते हैं


बड़े अच्छे लगते हैं टीवी सीरियल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता था और इस सीरियल में एक बार एक एपिसोड के दौरान राम और प्रिया के बीच एक इंटिमेट सीन दिखाया गया था. इस सीन में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच एक रोमांटिक सीन दिखाया गया था और इस दौरान इन दोनों ने एक दूसरे के साथ लिप लॉप भी किया था और एक दूसरे के साथ काफी इंटिमेट होते हुए दिखाई दिए थे. यह एपिसोड देखने के बाद से दर्शक हैरान हो गए थे और इस एपिसोड की खूब ज्यादा चर्चा भी हुई थी. आपको बता दें कि इससे पहले इन लोगों ने कभी भी इंटिमेट सीन नहीं दिया था.

नागिन 6


एकता कपूर का सीरियल नागिन काफी ज्यादा चर्चाओं में रहता है और अभी तक इसके पांच पार्ट आ चुके हैं और फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया हैं. इन दिनों नागिन 6 भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और इस शो में बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश काफी अच्छी एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि, नागिन 6 के एक एपिसोड की चर्चा काफी ज्यादा हुई थी. जब इस एपिसोड के दौरान सुरभी चांदना और शरद मल्होत्रा के बीच एक इंटिमेट सीन दिखाया गया था. यह एपिसोड काफी ज्यादा वायरल हुआ था और इसकी चर्चा खूब ज्यादा हुई थी.

यह भी पढ़े-जब हेमा मालिनी से शादी करने के लिए मुस्लिम बन गए थे धर्मेंद्र, मेहर में दिया थे इतने लाख रुपए

ये है मोहब्बतें


टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें दर्शकों का चहेता सीरियल माना जाता था. आपको बता दें कि इस सीरियल में दिव्यंका त्रिपाठी और शरद पटेल के बीच अक्सर बवाल होते हुए देखा गया था. हालांकि, एक एपिसोड के दौरान दिव्यंका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा काफी ज्यादा रोमांटिक होते हुए नजर आए थे और इस एपिसोड की चर्चा अब भी होती रहती है. आपको बता दें कि यह एपिसोड काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था और फैंस को भी यह एपिसोड काफी ज्यादा पसंद आया था.

ये है यारियां


ये है यारियां टीवी की दुनिया का काफी चर्चित सीरियल मनाया था. बता दें कि इस सीरियल में भी एक बार एक इंटिमेट सीन देखने को मिला था और यह सीन फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था. इतना ही नहीं यह सीन सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था और इस सीन को देखने के बाद से फैंस हैरान भी हो गए थे.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड की ये अभिनेत्रीयां सर्जरी के चक्कर में बर्बाद कर चुकी हैं अपना चेहरा, एक को तो काम मिलना भी बंद हो गया