छोटे पर्दे पर टीवी सीरियल्स के अलावा लोगों का मनोरंजन करने के लिए कई सारे अलग अलग तरह के रियल्टी शो टेलीकास्ट किए जाते हैं. और उन रियल्टी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है, और मिले भी क्यों ना आखिर ये सारे रियल्टी शो दर्शकों के मनोरंजन का भरपूर ख्याल जो रखते हैं. वहीं हर रियल्टी शो के कंटेस्टेंट के अलावा जजेस और होस्ट भी अपने अलग अलग अंदाज से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं, लोगों को खूब हंसाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि ये सारे होस्ट जिनको आप अलग अलग शो को होस्ट करते हुए देखते हैं, वो एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं. अगर नहीं जानते तो आज हम आपको यही बताने वाले हैं.

भारती सिंह

कॉमेडी क्विन कही जानी वाली भारती सिंह ने अपने कॉमेडी अंदाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना किया है, और आज उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. और इसी कारण आज भारती सिंह को टीवी शो होस्ट करने के लिए एक तगड़ी फीस मिलती है. बता दें भारती सिंह को किसी भी रियल्टी शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 6 से 7 लाख रुपये की मोटी फीस मिलती है.

हर्ष लिबांचिया

बता दें भारती सिंह के पति हर्ष लिबांचिया भी टीवी के एक जाने माने होस्ट हैं, और वो भी शो होस्ट करने के लिए एक मोटी फीस चार्ज करते हैं. बता दें हर्ष किसी भी शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 3 से 4 लाख रुपये की फीस चार्ज करते हैं.

मनीष पॉल

आज टीवी होस्टिंग के दुनिया में मनीष पॉल एक बहुत ही बड़ा नाम बन चुका है, और वह अपने होस्टिंग के अलग अंदाज से लोगों को खूब मनोरंजन करते हैं. और यही कारण है कि मनीष किसी भी शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 1.5 करोड़ की मोटी फीस चार्ज करते हैं.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ टीवी के दुनिया के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते हैं. वहीं अगर बात करें उनकी फीस की तो वो कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 3 से 5 करोड़ रुपये की मोटी फीस चार्ज करते हैं.

सलमान खानआज सलमान खान एक ऐक्टर ही नहीं ब्लकि ब्रांड बन चुके हैं, वहीं आज के समय में किसी भी फिल्म या शो को हिट कराने के लिए सलमान खान का सिर्फ नाम ही काफी है. और इन्हीं सब कारणों से सलमान खान को मुँहमांगी फीस दी जाती हैं. बता दें फिल्मों के अलावा सलमान टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस को होस्ट भी करते हैं, वहीं रिपोर्ट्स की माने तो इस शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए सलमान खान 20 करोड़ रुपये की फीस चार्ज करते हैं.