बॉलिवुड मे प्यार होनो आम बात है.अक्सर सेल्ब्स एक दुसरे के प्यार मे पागल हो जाते है.और एक दुसरे से शादी रचा लेते है.लेकिन कुछ सेल्ब्स ऐसे है जो शादी के इस पवित्र बंधन को सात जन्मों तक निभाते है.और कुच सेलेब्स का रिश्ता महज कुछ सालो मे ही टूट जाता है.आज हम बात हम बात कर रहे है उन अभिनेत्रीयों कि जिन्होने अपने प्यार से शादी तो कि लेकिन शादी के बाद उन्हे अपने पति से मार खाना पड़ा.

रश्मि देसाई
टीवी कि जानी मानी अबिनेत्री रश्मि देसाई कि पहचीन आज घर घर मे मौजुद है.उन्होने शो उतरन मे तपस्या का किरदार निभा कर घर घर मे पहचान बनाने मे कामयाब रही.इसी दौरान रश्मि ने अपने को स्टार नंदींस संधू को अपना दिल दे बैठी और साल 2012 मे दोनो ने शादी रचाई.लेकिन दो साल बाद रश्मि ने नंदू पर मार पीट करने का आरोप लगाया और दोनो एक दुसरे से अलग हो गए.

श्वेता तिवारी
टीवी कि खूबसूरत अभिनेत्री मे शुमार श्वेता तिवारी ने साल 1998 मे राजा चौधरी के साथ शादी के बंधन मे बंध गई.हलाकि इनका ऱिश्ता ज्यादा दिनो तक नही चल पाया और दोनो ने साल 2012 मे एक दुसरे से तलाक ले लिय़ा .तलाक के बाद अभिनेत्री ने अपने पति पर घरेलु हिंसा के आरेप लगाए थे.

दलजीत कौर
टीवी का जाना माना चेहरा दलजीत गौर आए दिन सुर्खिया बटोरते हुए नज़र आती रहती है.दरअसल दलजीत ने बिग बॉस सीज़न 16 के कंटेस्टेट शालीन भनोट से शादी रचाई थी.दोनो को एक सीरीयल के सेट पर एक दिसरे से प्यार हुआ था.लेकिन शादी के 6 साल बाद दोनो एक दुसरे से अलग हो गए.तलाक के बाद दलजीत ने शालिन के उपर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया था.

यह भी पढे़ टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर शो “अनुपमा” का किरदार रूपाली गांगुली कमाती है करोड़ों रुपए, इस रियलिटी शो के कई और अदाकाराओं की जाने नेट वर्थ

मंदना करीमी
लॉक अप से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मंदना ने दो साल कि डेटिंग के बाद गौरव गुप्ता के साथ शादी रचाया.लेकिन शादी के कुछ महीनो बाद उन्होने गौरव और उन्के परिवार पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया. बाद मे दोनो के रास्ते अलग हो गए.दोनो ने एक दुसरे को तलाक दे दिया.

यह भी पढे़ इन टीवी धुरंधरों ने अचानक टीवी सीरियल्स को मारी लात, बाद में करनी पड़ी वापसी, जानिए वजह