ग्लैमरस की दुनिया दिखता जितना खूबसूरत है पर्दे के पीछे इतना ही अजीबो गरीब माना जाता है. जी हां ग्लैमरस की दुनिया में विवाद अक्सर होते रहते हैं. आज के इस लेख में हम आपको टीवी की दुनिया की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने डायरेक्टर से ही पंगा ले लिया था.

दीपिका सिंह

स्टार प्लस की बेहद पॉपुलर शो दीया और बाती में लीड रोल में नजर आने वाली दीपिका सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि दीपिका ने अपने शो के डायरेक्टर के ऊपर रोप लगाया था कि उन्होंने इनका 16 लाख रुपए का फीस काट लिया है. जिसके बाद इस शो के मेकर्स ने कहा था कि वह हमेशा सेट पर लेट पहुंची थी और यही कारण है कि उनके पैसे काटे गए हैं.

दृष्टि धामी

टीवी की दुनिया का मशहूर शो मधुबाला- एक इश्क एक जुनून में लीड रोल में नजर आने वाली दृष्टि धामी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि दृष्टि धामी ने भी साल 2018 में अपने सीरियल निर्माताओं के खिलाफ आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका 36 लाख रुपए अभी तक नहीं दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में इनके खिलाफ कंप्लेंट भी की थी.

शिल्पा शिंदे

टीवी के दुनिया के सबसे मशहूर शो के लिस्ट में शामिल भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार कभी शिल्पा शिंदे निभाया करती थी. हालांकि, शिल्पा शिंदे ने इस शो के मेकर्स के ऊपर आरोप लगाया था कि उन्होंने इनकी काफी सारी फीस रोक रखी है और यही कारण था कि शिल्पा शिंदे ने बीच में ही इस शो को छोड़ दिया था.

रूबीना दिलाईक

रूबीना दिलाईक टीवी जगत की एक बहुत ही जानी मानी नाम है. इनके नाम से लगभग हर कोई रूबरू है. आपको बता दें कि रूबीना दिलाईक ने भी साल 2011 में अपने एक शो के प्रोड्यूसर पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने इनके साथ 16 लाख रुपए का धोखाधड़ी किया है. आप बता दें कि इस धोखाधड़ी के वजह से रूबीना दिलाईक को अपना कार और घर बेचने का भी नौबत आ गया था.

यह भी पढ़ें – टीवी की बालिका वधु फेम अविका गौैर ने अपनी बॉडी को किया मेंटेन, दिखने लगी हैं बेहद हॉट औऱ स्लिम
सोनारिका भदोरिया

टीवी की दुनिया का मशहूर सीरियल दास्तान ए मोहब्बत में लीड रोल में नजर आने वाली सोनारिका भदोरिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि सोनारिका भदोरिया ने भी अपने सीरियल के मेकर्स के ऊपर आरोप लगाया था कि शो बंद होने से पहले उन्हें 80 लाख की फीस मेकर्स से लेनी थी. हालांकि मेकर्स ने उन्हें 8 लाख ही दिया था जिसके बाद से सोनारिका ने इस मामले को कोर्ट घसीट लिया था.

यह भी पढ़ें – अनुपमा टीवी सीरियल की यह अभिनेत्री शो और इंडस्ट्री दोनों को कहने वाली है अलविदा