बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी हमेशा अपनी फिल्मों और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. वहीं यह सारे सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ की ही तरह हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. वहीं जब यह इंडस्ट्री में नए नए आते हैं तब और एक सितारा बनने के बाद कई सितारे ऐसे होते हैं जिनके रवैये में काफी बदलाव देखने को मिलता है. तो चलिए आज हम आपको टीवी की कुछ ऐसी ही जानी मानी ऐक्ट्रिस से मिलवाते हैं जो आज काफी घमंडी मानी जाती है, और इसी कारण से उनके साथ कोई भी काम करना नहीं चाहता है.

हीना खान

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से पॉपुलैरीटी हासिल करने वाली ऐक्ट्रिस हीना खान के बारे में ऐसा कहा जाता है कि जब यह इंडस्ट्री में नई नई आईं थीं तो इनका स्वभाव काफी अच्छा था लेकिन जैसे ही इन्हें पॉपुलैरीटी मिली इनका स्वभाव काफी बदल गया. और लोगों के साथ गुस्से में पेश आना जैसी चीजें आज इनकी जिंदगी में आम बात हो गई है.

अंकिता लोखंडे

Zee tv के शो पवित्र रिश्ता से सबकी नजरों में आने वाली ऐक्ट्रिस अंकिता लोखंडे भी ऐसी ही ऐक्ट्रिस की लिस्ट में आती हैं. और ऐसा हम नहीं कह रहे ब्लकि एक शो में उन्होंने खुद इस बात को कहा था कि वह घमंडी हैं.

निया शर्मा

लिस्ट में अगला नाम है ऐक्ट्रिस निया शर्मा का. बता दें zee tv के शो जमाई राजा से इन्हें काफी पॉपुलर मिली थी. वहीं सेट से अक्सर इनके झगड़े की खबरें सामने निकल कर आती रहती है. और निया शर्मा भी एक घमंडी ऐक्ट्रिस मानी जाती हैं.

दृष्टि धामी

टीवी के पॉपुलर शो मधुबाला और एक था राजा एक थी रानी जैसे पॉपुलर टीवी शोज के जरिए अपने नाम का परचम लहराने वाली ऐक्ट्रिस दृष्टि धामी भी काफी गुस्से वाली ऐक्ट्रिस मानी जाती हैं, और जब कोई इनकी बात को नहीं मानता है या फिर इनकी नहीं सुनता है, तो ये उसके ऊपर बरस पड़ती हैं.

करिश्मा तमन्ना

टीवी के पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अपने करियर की शुरुआत करनी वाली करिश्मा तमन्ना भी स्वभाव की काफी अड़ियल और घमंडी मानी जाती है. बता दें करिश्मा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं, वहीं बिग बॉस के घर में यह किसी से भी ढंग से बात भी करती हैं, और आए दिन किसी न किसी से झगड़ती रहती थीं.