बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने रोमांटिक अंदाज के वजह से भी जाने जाते हैं. शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है. शाहरुख खान यूं तो सबके चहेते माने जाते हैं. क्योंकि इनकी एक्टिंग देखने के बाद से हर कोई इनका फैन बन जाता है. लेकिन बात करें लड़कियों की तो शाहरुख खान की सबसे ज्यादा फीमेल फैन फॉलोइंग है. क्योंकि लड़कियां शाहरुख खान की बेहतरीन रोमांटिक अंदाज को देखकर इनकी दीवानी हो जाती हैं. शाहरुख खान आज अपने मेहनत की बदौलत बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए हैं. शाहरुख खान कहते हैं कि वह बॉलीवुड के आखिरी सुपरस्टार हैं. इनके बाद बॉलीवुड में कोई भी सुपरस्टार नहीं बनेगा. शाहरुख खान की बात कुछ हद तक ठीक भी लगती है. क्योंकि जितनी पापुलैरिटी शाहरुख खान की है उतनी शायद ही किसी की हो सकती है. बात करें अगर सोशल मीडिया की तो सोशल मीडिया पर भी शाहरुख खान को काफी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शाहरुख खान की दीवानी सिर्फ कॉमन लड़कियां ही नहीं हैं बल्कि बॉलीवुड की भी पॉपुलर अभिनेत्रियां शाहरुख खान की दीवानी मानी जाती हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान को बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों ने प्रपोज भी कर दिया है. आज के इस लेख में हम इन्हीं तीनों अभिनेत्रियां के बारे में बताने वाले हैं.

माधुरी दीक्षित

90 के दशक की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कहा जाता है. माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. उन्होंने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.इतना ही नहीं शाहरुख खान के साथ कई शानदार फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा भी बिखेर चुकी हैं. लेकिन क्या आपको पता है माधुरी दीक्षित शाहरुख खान को काफी ज्यादा पसंद करती हैं. इस बात का जिक्र खुद माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. दरअसल, माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अगर उन्हें बॉलीवुड में अपने पति चुनने का मौका मिले तो वह शाहरुख खान को चुनेंगी क्योंकि शाहरुख खान से अच्छा रोमांच और उनसे अच्छा जीवनसाथी बॉलीवुड में कोई नहीं हो सकता है.

यह भी पढे़-जब दिनेश कार्तिक के पत्नी को मुरली विजय ने कर दिया था प्रेग्नेंट, दोस्त और बीवी के धोखे से डिप्रेशन में चले गए थे दिनेश कार्तिक

विद्या बालन

अपनी बोल्ड अदाओं और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली विद्या बालन भी शाहरुख खान के प्यार में पड़ चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान खुद विद्या बालन ने इस बात को स्वीकारा था और कहा था कि शाहरुख खान जब भी अपनी बाहें फैलाते हैं तो उनकी बाहों को चूमने का मन करता है. शाहरुख इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक सितारे हैं.

ईशा देओल

बॉलीवुड में शाहरुख खान और सनी देओल का रिश्ता कुछ खास नहीं है. इन दोनों के बीच आपस में कभी नहीं बनती है. हालांकि, सनी देओल की बहन ईशा देओल शाहरुख खान के प्यार में बचपन से ही पागल है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि आने वाले समय में वह शाहरुख खान को प्रपोज करने वाली हैं. हालांकि, उनकी मां हेमा मालिनी ने इस बात को उनका बचपना कह कर टाल दिया था.

यह भी पढे़-शाहरुख खान के प्यार में पागल हैं बॉलीवुड की ये तीन अभिनेत्रियां, तीसरे नंबर वाली है शाहरुख के सबसे बड़े दुश्मन की बहन