कहते हैं जिंदगी और मौत पर किसी का कंट्रोल नहीं होता है यह जब चाहे तब आ जाता है और इसके बारे में पहले से किसी को भी पता भी नहीं होता है. कई बार बहुत पहले ही लोगों की मौत हो जाती हैं तो कई बार लोग खुद ही इस दुनिया से अलविदा लेने का फैसला कर लेते हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में दुनिया से रुखसत कर लिया.

सिद्धू मूसेवाला


रविवार 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मात्र 28 साल की उम्र में सिद्धू मूसेवाला इस दुनिया से अलविदा कह गए. रिपोर्ट की मानें तो इनकी हत्या सिक्योरिटी हटाने के वजह से की गई है. दरअसल, बीते दिनों ही इनकी सिक्योरिटी हटा दी गई थी और सिक्योरिटी हटाने के अगले दिन ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इन्हें 20 से ज्यादा गोली मारी गई थी.

सुशांत सिंह राजपूत


बॉलीवुड के शानदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही दुनिया में नहीं है लेकिन यह अपनी फिल्मों के माध्यम से आज भी हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. दरअसल, साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी और इस समय उनकी उम्र मात्र 34 साल की थी उनके आत्महत्या के बाद से काफी ज्यादा विवाद हुआ था. काफी फैंस का दिल भी टूट गया था.

सिद्धार्थ शुक्ला


टीवी सीरियल बालिका वधू से घर-घर तक लोकप्रियता हासिल करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 13 का विनर भी रह चुके हैं. दरअसल, साल 2021 में हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का मौत हो गया था. जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई थी तो उनकी उम्र महज 40 साल की थी.

चिरंजीवी सरजा


चिरंजीवी सरजा कन्नड़ इंडस्ट्री के काफी जाने-माने अभिनेता हैं. चिरंजीवी सरजा भी मौत काफी कम उम्र में हो गई थी. दरअसल, हार्ट अटैक की वजह से चिरंजीवी सरजा की मौत हो गई थी. जब चिरंजीवी सरजा की मौत हुई थी तो उस वक्त उनकी उम्र महज 35 साल की थी. इतना ही नहीं जब चिरंजीवी सरजा की मौत हुई थी जो उस दौरान इनकी पत्नी प्रेग्नेंट हुई थी.

पुनीत राजकुमार


साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार आज भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन यह अपनी फिल्मों के माध्यम से आज भी हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. पुनीत राजकुमार भी बहुत कम उम्र में इस दुनिया से अलविदा कह गए थे. दरअसल, हार्ट अटैक की वजह से मात्र 40 साल की उम्र में पुनीत राजकुमार ने इस दुनिया से अलविदा ले लिया था.

यह भी पढ़े-लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या हॉलीवुड की फिल्म का रिमेक बनाकर आमिर खान करने जा रहे हैं धमाल

जिया खान


बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री जिया खान ने महज 25 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया था. इनके सुसाइड ने इनके फैंस को हैरान करके रख दिया था.

स्मिता पाटिल


पॉपुलर फिल्म स्टार स्मिता पाटिल ने अपने बच्चे को जन्म देने के दौरान ही दम तोड़ दिया था. जब स्मिता पाटिल ने इस दुनिया से रुखसत किया था तो उनकी उम्र मात्र 31 साल थी.

दिव्या भारती


बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती की मौत पांचवी मंजिल से नीचे गिरने पर हुई थी. दरअसल जब दिव्या भारती की मौत हुई थी तो इस समय इनकी उम्र महज 19 साल थी.

यह भी पढ़े-आश्रम 3 की Esha Gupta की इन फिल्मों में इंटिमेट सीन देखकर हो जाएंगे पागल