टीवी की दुनिया में कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जिनकी पूरे घर-घर तक पापुलैरिटी है और यह कलाकार अपने किरदारों के वजह से काफी ज्यादा फेमस है और लोग इन्हें इनके किरदारों के वजह से जानते हैं. हालांकि, कई सुपरहिट शोज देने के बाद भी कई कलाकार महीने तक बेरोजगार रह गए थे. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको इन्ही कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं.

रोनित रॉय

रोनित रॉय टीवी की दुनिया के काफी पॉपुलर सितारे माने जाते हैं. इतना ही नहीं यह बॉलीवुड के भी फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखा चुके हैं और आज यह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. रोनित रॉय को घर-घर तक लोग जानते हैं हालांकि एक समय ऐसा आया था जब कई सुपरहिट शोज देने के बाद रोनित रॉय को महीने तक बेरोजगार रहना पड़ा था जिसके वजह से यह डिप्रेशन में चले गए थे.

उर्वशी ढोलकिया


टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल के लिस्ट में शामिल कसौटी जिंदगी में नजर आईं उर्वशी ढोलकिया ने इस सीरियल के वजह से घर-घर तक लोकप्रियता हासिल कर ली है. हालांकि, एक समय ऐसा आया था जब उर्वशी ढोलकिया को महीनों तक बेरोजगार रहना पड़ा था जिसकी वजह से काफी ज्यादा परेशान हो गई थी.

सुमोना चक्रवर्ती


द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती आज घर-घर तक लोकप्रिय हैं. लेकिन एक समय ऐसा आया था जब सुमोना चक्रवर्ती बेरोजगार हो गई थी इस बात को खुद सुमोना चक्रवर्ती ने एक पोस्ट शेयर करके बताई थी.

रूबीना दिलाइक


टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रूबीना दिलाइक आज इंडस्ट्री की काफी पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती है. हालांकि, एक समय ऐसा आया था जब रूबीना दिलाइक को कोई काम नहीं मिल रहा था और इसके वजह से इन्हें काफी समय तक बेरोजगार रहना पड़ा था.

श्वेता तिवारी


टीवी की दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की जब भी बात की जाएगी तो इस लिस्ट में श्वेता तिवारी का नाम सबसे ऊपर लिया जाएगा. श्वेता तिवारी टीवी दुनिया की काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं इन्होंने कई बेहतरीन बेहतरीन और पापुलर टीवी सीरियल में काम किया है. बावजूद इसके एक समय ऐसा आया जब श्वेता तिवारी बेरोजगार हो गई थी और काफी महीने तक इन्हें बेरोजगारी का आलम झेलना पड़ा था.

निया शर्मा


टीवी की दुनिया की पॉपुलर अभिनेत्री निया शर्मा भी कई पापुलर टीवी सीरियल्स में काम करने के बावजूद भी महीनों तक बेरोजगार बैठी थी और उनके पास कोई काम नहीं था.

यह भी पढे़-इन 10 वेब सीरीज के बजट को देखकर साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के मेकर हिल जाएंगे

मनीष पॉल


मनीष पॉल टीवी की दुनिया के पॉपुलर अभिनेता होने के साथ-साथ यह बॉलीवुड के भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और तो और यह जाने-माने होस्ट भी हैं लेकिन एक समय ऐसा आया जब इन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था. काफी महीने तक मनीष पॉल को खाली बैठना पड़ा था.

साक्षी तंवर


टीवी सीरियल कहानी घर घर की से लोकप्रियता हासिल करने वाले साक्षी तंवर के जीवन मे एक समय ऐसा आया था जब यह बेरोजगार हो गई थी.

मोना सिंह


मोना सिंह टीवी की दुनिया की काफी पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं. मोना सिंह ने टीवी की दुनिया के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है. बावजूद इसके एक समय ऐसा आया जब मोना सिंह को काफी लंबे समय तक बेरोजगार रहना पड़ा था.

यह भी पढे़-Shahrukh Khan के घर से अचानक हुई नेम प्लेट गायब, जानिए कहां है नेम प्लेट