इन दिनों साउथ इंडस्ट्री अपने ग्रोथ पर चल रही है. ऐसे में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दे दिया था. दरअसल, महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता है. इसलिए मैं बॉलीवुड में काम नहीं करूंगा. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि साउथ इंडस्ट्री के कई अभिनेता बॉलीवुड में काम करते हैं. इतना ही नहीं कई अभिनेताओं ने तो साउथ इंडस्ट्री से काम स्टार्ट किया था. और आज बॉलीवुड में बड़े चेहरे बन गए हैं. ऐसे में आज हम आपको इन्हीं सितारों के बारे में बताने वाले हैं.

अनिल कपूर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर अपने बेहतरीन अंदाज के साथ-साथ अपने डायलॉग डिलीवरी के लिए भी जाने जाते हैं लेकिन क्या आपको पता है अनिल कपूर बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता माने जाते थे. अनिल कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी और बाद में बॉलीवुड में चले आए और यहां आकर बड़े चेहरे के रूप में उभर गए.

श्रीदेवी

हिंदी सिनेमा की दिग्गज और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन क्या आपको पता है श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री से किया था और बाद में बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और देखते ही देखते बॉलीवुड में बड़ा नाम बना लिया था.

रेखा

सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने भी अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री से किया है. रेखा जब 1 साल की थी तो तेलुगु फिल्म इंती गुट्टू में नजर आई थी. और बड़ी होकर इन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम का परचम लहरा दिया.

ऐश्वर्या राय बच्चन

विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन आज बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. लेकिन क्या आपको पता है ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री से की थी.

यह भी पढ़े-अपने मामा आमिर खान के नक्शे कदम पर चल रहे हैं इमरान खान, देने जा रहे हैं अपनी पत्नी को तलाक

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. लेकिन क्या आपको पता है प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड से नहीं की थी बल्कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा के सबसे टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. लेकिन क्या आपको पता है दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में काम करने से पहले साउथ इंडस्ट्री में काम किया था. जी हां उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था. हालांकि इससे पहले दीपिका पादुकोण साउथ इंडस्ट्री की फिल्म ऐश्वर्या में काम कर चुकी थी.

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री हैं और यह अपने खूबसूरती और बोल्डनेस के वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. दिशा पाटनी बॉलीवुड में आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. लेकिन क्या आपको पता है दिशा पाटनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री से किया था.

यह भी पढ़े-अब यह ऐक्टर कहने जा रहा है तारक मेहता शो को अलविदा? शूटिंग पर भी आना कर दिया है बंद