बॉलीवुड के सितारे अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने खुद ही वन नाइट स्टैंड की बात कबुल की है.

रणवीर सिंह


बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता और सबसे एनर्जेटिक अभिनेता कहे जाने वाले रणवीर सिंह अक्सर अपने जीवन से जुड़ी चीजों का खुलासा करते रहते हैं. हालांकि, एक बार रणवीर सिंह मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आए थे और इस दौरान रणवीर सिंह ने वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकार की थी .जिसके बाद से रणवीर सिंह काफी ज्यादा चर्चाओं में भी रहे थे.

इमरान हाशमी

emraan hashmi tiger 3
बॉलीवुड के बेहद ही स्मार्ट अभिनेता इमरान हाशमी बॉलीवुड के किसर अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं. और यह काफी रोमांटिक अभिनेता भी मान जाते हैं. बात करें पर्सनल लाइफ की तो पर्सनल लाइफ को लेकर भी इमरान हाशमी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं. एक बार इमरान हाशमी भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आए थे और इस दौरान इन्होंने भी वन नाइट स्टैंड की बात को एक्सेप्ट किया था.

सुयश राय


सुयश राय टीवी की दुनिया के काफी पॉपुलर अभिनेता हैं और यह अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हालांकि, सुयश राय ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह पहले पैसों के लिए वन नाइट स्टैंड किया करते थे. जिसके वजह से सुयश राय को काफी लोगों ने ट्रोल किया था.

सनी लियोन


बॉलीवुड की बेहद ही हॉट अभिनेत्री सनी लियोन ने बॉलीवुड में साल 2012 में कदम रखा था. इससे पहले सनी लियोन एक पोर्न स्टार के तौर पर जानी जाती थी. हालांकि, सनी लियोन ने कई बार लोगों के साथ रात भी बिताई है. जी हां इस बात को खुद सनी लियोन एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने कई बार वन नाइट स्टैंड किया है.

यह भी पढ़े-प्रभास की सालार से भिड़ेगा अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2, साल 2023 में दोनों फिल्में होंगी रिलीज

शर्लिन चोपड़ा


शर्लिन चोपड़ा काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं और यह अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसके वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और यह ज्यादातर बिकनी में ही नजर आती हैं. हालांकि, एक बार शर्लिन चोपड़ा ने अपने जीवन से जुड़े खुलासा करते हुए वन नाइट स्टैंड के बारे में बात की थी. हालांकि इसके बाद से शालिनी को काफी ज्यादा ट्रोलिंग झेलना पड़ा था.

कृष्णा अभिषेक


पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. कृष्णा अभिषेक ने कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है. कृष्णा अभिषेक ने कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने अपने पत्नी कश्मीरा से प्यार की शुरुआत वन नाइट स्टैंड से किया था. जब इनकी पहली मुलाकात कश्मीरा से हुई थी तो उनके बीच वन नाइट स्टैंड हुई थी और इसके बाद यह दोनों प्यार करने लगे और इसके 6 साल बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

कश्मीरा शाह


कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री हैं. यह भी कृष्णा अभिषेक की तरह ही कई बार अपने वन नाइट स्टैंड की बात को इंटरव्यू में स्वीकार किया है और कहा है कि वन नाइट स्टैंड के बाद से कृष्णा और इनकी बीच नजदीकियां बढ़ गई थी.

यह भी पढ़े-जब ब्रेकअप के 20 साल बाद करण जौहर के पार्टी में मिले सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन ने तुरंत कर दिया यह काम