बॉलीवुड सितारे जिस तरह पर्दे पर अपने मजेदार फिल्मों से हमारा दिल जीत लेते हैं, उसी तरह पर्दे के पीछे भी उनकी जिंदगी काफी मजेदार होती है. बॉलीवुड में आए दिन लव अफेयर की खबरें आती रहती है. किसी बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री की अफेयर शादी तक पहुंच जाती है, तो किसी का रिश्ता ब्रेकअप पर ही खत्म हो जाता है. वैसे तो जब एक लड़का और एक लड़की शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध जाते हैं, उसके बाद ही दोनों एक साथ एक घर में पति-पत्नी की तरह रहते हैं, परंतु आज के इस मॉडर्न जमाने में एक लड़का और एक लड़की दोनों एक साथ एक ही कमरे में रहते हैं और इसे लिव इन रिलेशनशिप का नाम देते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताएंगे जो बिना शादी के ही लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

What happened between John Abraham and Bipasa Basu? - Quoraएक जमाने में जॉन और बिपाशा की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी मानी जाती थी. वैसे तो जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, ये बात अलग है कि पर्दे पर लोगों ने इनकी जोड़ी को ज्यादा पसंद नहीं किया पर रियल लाइफ में यह दोनों के बीच काफी सालों तक अफेयर चला. इनका प्यार इतना बढ़ गया कि यह दोनों लिव-इन में रहने लगे, काफी समय तक साथ रहने के बाद इनकी जोड़ी को किसी की नजर लग गई और दोनों में दूरियां बढ़ने लगी और फिर ब्रेकअप हो गया.

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर

Katrina Kaif doesn't trust ex-beau Ranbir Kapoor! Find out whyसाल 2009 में राजकुमार संतोषी की फिल्म “अजब प्रेम की गजब कहानी” में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर दोनों एक साथ पहली बार पर्दे पर नजर आए थे. इस फिल्म के शूटिंग के दौरान ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई थी. रणबीर और कटरीना के बीच इतना प्यार था कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. दोनों मुंबई के एक आलीशान फ्लैट में एक साथ रहने लगे, लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए.

अभय देओल और प्रीति देसाई

Splitsville for Abhay Deol and Preeti Desai? - Movies Newsअभय देओल को बॉलीवुड में एक अलग अभिनेता की तरह माना जाता है. अभय काफी अलग तरह की फिल्मों का चुनाव करते हैं. आपको बता दें कि अभय देओल ने अब तक शादी नहीं की है पर लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. आज से 10 साल पहले यानी 2011 में प्रीति देसाई और अभय देओल न्यूयॉर्क के किसी फ्लैट में एक साथ पति-पत्नी की तरह रहते थे. कुछ समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए, पर आपको जानकर हैरानी होगी कि अभय देओल अब तक सिंगल हैं.

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

Ankita Lokhande opens up about break-up with Sushant Singh Rajput: 'He  chose his career and moved on'पिछले साल 14 जून को सुशांत ने सुसाइड कर लिया था, अंकिता और सुशांत ज़ी टीवी के पवित्र रिश्ता सीरियल में एक साथ काम कर चुके हैं. पवित्र रिश्ता सीरियल की शूटिंग के दौरान इन दोनों का अफेयर शुरू हो गया था. इन दोनों का प्यार इस हद तक बढ़ गया कि सुशांत और अंकिता एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. बाद में इनका भी ब्रेकअप हो गया और सुशांत उसके बाद रिया चक्रवर्ती के साथ रहने लगे.