टीवी जगत यो सिनेमा जगत हो दोनों जगह कई ऐसे कलाकार रहे है. जिन्हें अपने शुरूआती दौर में कुछ खास पहचान हासिल नहीं हो पायी लेकिन आज वो अपने फील्ड में इस तरह फेमस हो चुके हैं. कि उनके नाम से ही फिल्म या शो हिट हो जाया करता है. ये वहीं कलाकार हैं जिन्हें कई रिएलिटी शो से रिजेक्ट किया जा चुका है.

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को आज कौन नहीं जानता. आज इंडिया में अगर कॉमेडी शो का नाम लिया जाता है तो शुरूआत कपिल शर्मा से होती है. कपिल शर्मा ने अपने दम पर वो नाम कमा लिया है कि अब वो किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे. कपिल शर्मा को सिंगिंग का बहुत शौक है वो पहले सिंगर ही बनना चहाते थे. कपिल ने रिएलिटी शो ‘इंडियन ऑयडल में ऑडीशन दिया था लेकिन वहां उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. इसके बाद कपिल ने कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए शो ‘लाफ्टर चैलेंज’ के मुंबई ऑडीशन में भी रिजेक्ट हो गए थे.

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड का वो सितारा जिसने अपने दम इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान कायम की है. अपनी पहली फिल्म ‘विकी डोनर’ से पहचान पाने वाले आयुषमान खुराना आज किसी पहतान के तलबगार नहीं हैं. आयुषमान ने अपने करियर की शुरूआत रिएलिटी शो रोडीज के की थी. इस शो में आने से पहले उन्हें शो ‘सिने स्टार्स की खोज’ में रिजेक्शन मिल चुका था.

राजकुमार राव

बॉलीवुड ता वो सितारा जिसकी एक्टिंग की आज दुनिया कायल है. अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाले राजकुमार राव को लोग अपनी फिल्मों में साइन करना चहाते हैं. राजकुमार राव ने 16 साल री उम्र में शो ‘बूगी बूगी’ में ऑडीशन दिया था जिसमे उन्हें रिजेक्शन हाथ लगा था.

यह भी पढ़ें – शाहरूख खान से इमरान हाशमी तक इन बड़े एक्टर्स के करियर के पड़ चुके हैं लाले
दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी को आज कौन नहीं जानता. टीवी शो से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली दिव्यांका आज हर कोई बखूबी जानता है. दिव्यांका को शो ‘सिने स्टार्स की खोज’ से रिजेक्शन मिल चुका है.

यह भी पढ़ें – जब इन एक्ट्रेसेस ने अपनी उम्र से काफी छोटे एक्टर्स के साथ दिए बोल्ड सीन, रेखा से लेकर तबू तक हैं शामिल