इन दिनों साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचा रही हैं. साउथ इंडस्ट्री की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड स्थापित करते ही जा रही हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको साउथ इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी फ़िल्में 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं.

रजनीकांत


साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत इस लिस्ट में पहले नंबर पर शामिल है. रजनीकांत की रोबोट, कबाली और 2.O जैसी फिल्में वर्ल्ड वाइल्ड लेवल पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं.

प्रभास


प्रभास साउथ के काफी पॉपुलर और बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं. प्रभास की बाहुबली फिल्म की सीरीज और साहो ने वर्ल्ड वर्ल्ड लेवल पर 300 करोड़ से भी ज्यादा का कमाई किया था.

राम चरण


राम चरण साउथ इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं और राम चरण ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. वही हाल ही में राम चरण की फिल्मआर आर आर रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइल्ड लेवल पर 300 करोड़ नहीं बल्कि 1100 करोड़ से ज्यादा का कमाई कर लिया है.

यह भी पढ़े-रवि किशन और नगमा का रोमांटिक वीडियो सांग हुआ वायरल, देखें नगमा और रवि किशन का रोमांस

जूनियर एनटीआर


जूनियर एनटीआर भी साउथ इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं और यह साउथ इंडस्ट्री के एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं. जूनियर एनटीआर भी फिल्म आर आर आर में नजर आए थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक 1100 करोड़ से ज्यादा का कमाई किया है.

यश


साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 हाल ही में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने साउथ इंडस्ट्री के कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जी हां इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइल्ड लेवल पर बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से ज्यादा का कमाई किया था.

अल्लू अर्जुन


अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के काफी टैलेंटेड अभिनेता माने जाते हैं. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इस फिल्म की वजह से अल्लू अर्जुन भी 300 करोड़ के क्लब के सितारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. जी हां अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने 300 करोड़ से ज्यादा का कमाई किया था.

कमल हासन

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले कमल हासन की फिल्म विक्रम हाल ही में रिलीज हुई है और यह फिल्म अभी भी काफी ज्यादा देखी जा रही है. इस फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 270 करोड़ से ज्यादा कमाई कर लिया है और ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म 300 करोड़ कमाई करेगी और कमल हासन भी जल्द ही 300 करोड़ की कमाई करने वाले स्टार की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे.

यह भी पढ़े-किसने दिया मलाइका के शरीर पर यह निशान, लाख छुपाने के बाद भी आ गया सामने है