झलक दिखालाजा का 10वां सीज़न जल्द ही हम सबके बीच आने वाला है. झलक दिखलाजा हम सभी का चहिता टीवी शो है. इसके हर एक सीज़न हिट रहा है. इसमें मौजूद सितारे शो को अपने दम पर हिट करवा देते हैं. एक बार फिर मेकर्स ने इस शो को लाने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहे हैं. इस बार मेकर्स टीवी स्टार्स के साथ-साथ तमाम क्रिकेटर्स को भी शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि कौन हैं वो सितारे जिन्हें मेकर्स कर रहे हैं अप्रोच.

1 टोनी कक्कड़

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ को इस शो पर आने के लिए मेकर्स द्वारा अप्रोच किया गया  है. इतना ही नहीं मेकर्स उन्हें मुंह मांगी रकम देने को भी तैयार हैं.

2 युवराज़ सिंह

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को झलक दिखलाजा के सीज़न 10 के लिए अप्रोच किया गया है. अगर युवराज इस शो में आते हैं तो ये पहली बार होगा कि वो किसी रिएलिटी शो का हिस्सा होंगे. युवराज़ अपनी साल 2011 वर्ल्ड परफॉर्मेंस के लिए बखूबी जाने जाते हैं.

3 सुरेश रैना

पूर्व बाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज़ सुरेश रैना भी इस बार झलक दिखलाजा में दिखाई दे सकते हैं. रैना ने फील्ड पर तो अपनी खूब छाप छोड़ी है. क्या वो शो में भी अपनी छाप छोड़ पाएंगे. अगर रैना शो का हिस्सा बने तो देखना काफी उत्साहित होगा.

4 विकास खन्ना

भारत के मशहूर शेफ विकास खन्ना अपने स्वादिष्ट और खानों के लिए जाने जाते हैं. खाना बनाने का जलवा दिखाने वाले क्या शो में अपना जलवा दिखा पाएंगे, ये तो देखने वाली बात होगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक विकास को मेकर्स की तरफ से बड़ा ऑफर मिला है.

ये भी पढ़ें रुबीना दिलैक से हिना खान तक, छोटे पर्दे की इन बहुओं का ये ग्लैमरस अंदाज उड़ा देगा आपके होश

5 हिना खान

मशहूर टीवी अदाकारा हिना खान इससे पहले भी कई रिएलिटी शो में शामिल हो चुकी हैं. झलक दिखलाजा के मेकर्स ने उन्हें शो में आने के लिए अप्रोच किया है. हिना अपनी खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं.

6 रणबीर बरार

भारत के एक और मशहूर शेफ रणबीर बरार को भी शो में आने के लिए इंवाइट किया गया है. खाने से सबका दिल मोह लेने वाले क्या शो में भी सबका दिल मोह पाएंगे ये तो उनके आने के बाद ही पता चलेगा.

7 हरभजन सिंह

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह को भी इस शो के लिए न्यौता भेजा गया है. मैदान पर अपनी फिरकी से सबको घुमाने वाले क्या शो में भी अपना जादू चला पाएंगे या नहीं ये तो शो में आने के बाद ही पता चल पाएगा.

8 लासिथ मलिंगा

श्रीलंकन तेज़ गेंदबाज़ लासिथ मलिंगा को भी शो में आने के लिए अप्रोच किया गया है. मलिंगा इसके लिए तैयार होते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़ें सिद्धार्थ शुक्ला का इन हसीनाओं के साथ जुड़ चुका था नाम. अपनी लव स्टोरी के लिए हमेशा चर्चा में रहते थे सिद्धार्थ