छोटे परदे पर दिखने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां आमतौर पर टीवी सीरियलों में साड़ी, सूट पहने और ढेर सारे भारी गहनों में सजी-धजी नजर आती हैं लेकिन इसका मतलब ये कतई नहीं कि वो रियल लाइफ में भी ऐसे ही रहती हैं. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं टेलीविजन सीरियलों में मां की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेसेस के रियल अवतार जिन्हें देख आप एक पल के लिए आप भरोसा ही नहीं कर पाएंगे कि ये इतनी ग्लैमरस भी दिख सकती हैं.


दिव्यांका त्रिपाठी: सुपरहिट टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में तीन बच्चों की मां का रोल करने वाली दिव्यांका अपनी ऑन स्क्रीन छवि से काफी अलग हैं. दिव्यांका ने अपना वजन काफी कम कर लिया है और वेस्टर्न ड्रेसेज में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. दिव्यांका अक्सर अपने स्टनिंग अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिनपर फैन्स कमेंट का उनकी तारीफों के पुल बांधते रहते हैं.


श्रीति झा: सीरियल कुमकुम भाग्य में दो बेटियों की मां की भूमिका निभाने वाली श्रीति भी रियल लाइफ में अपनी ऑन स्क्रीन छवि से कोसों दूर हैं. कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा का रोल कर चुकीं श्रीति अब घर-घर में जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. असल ज़िंदगी में श्रीति अपने ग्लैमरस अवतार से फैन्स को लुभाती रहती हैं. श्रीति 35 साल की हैं.


पवित्रा पुनिया: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और नागिन 3 में एक्टर पर्ल वी पुरी की सौतेली मां का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली पवित्रा भी रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बिंदास हैं. बिकिनी से लेकर बोल्ड ड्रेसेस में अपना फिगर दिखाने में पवित्रा कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.इन दिनों वह बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रह चुके एजाज़ खान को डेट करने के चलते सुर्खियों में हैं.


काम्या पंजाबी: ऑन स्क्रीन ट्रेडिशनल अवतार में नजर आने वाली काम्या असल ज़िंदगी में बोल्ड और बिंदास हैं. कभी बिकिनी तो कभी स्विमसूट में काम्या की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. काम्या का ये बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी लुभाता है .


अंकिता लोखंडे : कभी हिट टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में सीधी-सादी लड़की अर्चना का किरदार निभा चुकीं अंकिता भी रियल लाइफ में वेस्टर्न ड्रेसेस की दीवानी हैं. अंकिता एक से बढ़कर ग्लैमरस अंदाज़ में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.