फिल्म और वेब सीरीज के तो हम सब दीवानें हैं. फिल्म और वेब सीरीज की रिलीज़ के लिए हम हमेशा बेताब रहते हैं. कई फिल्म्स या वेब सीरीज ऐसी होती हैं, जो दिल को छू जाती हैं तो कुछ ऐसी भी होती जिन्हें देखने के बाद लगता है कि हमनें अपना वक्त ख़राब कर लिया. किस महीने या किस साल कौन सी फिल्म रिलीज़ होगी, ये जानना हमारे लिए बहुत ज़रूरी होता है. कई बार तो हम अपने पसंदीदा कलाकारों की फिल्म का इंतज़ार करते हैं. हम आपको इस महीने रिलीज़ होने वाली तमाम फिल्म और वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नज़र.

थिएटर में रिलीज़ होने वाली फिल्म्स

मैच ऑफ़ लाइफ

क्रिकेट के दीवानों, खासकर विराट कोहली के दीवानों के लिए फिल्म एक तोहफा साबित होगी. फिल्म की कहानी एक लड़के के ऊपर है, जिसकी शक्ल महान क्रिकेट विराट कोहली से मिलती है. फिल्म 5 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म में राजपाल यादव, शशिकांत शर्मा और सुधा चंद्रन जैसे कलाकार दिखाई देंगे.

लाला सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन

इस महीने की 11 अगस्त को दो फिल्में एक साथ थिएटर में रिलीज़ होंगी. एक तरफ मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाली आमिर खान की फिल्म लाला सिंह चड्ढा होगी तो वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज़ होगी. दोनों फिल्मों का एक ही दिन रिलीज़ होना काफी दिलचस्प होगा. कौन सी फिल्म बाज़ी मारती हैं और कौन पीछे रहे जाता है, ये तो देखने की बात होगी.

3 दोबारा

19 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली फिल्म दोबारा में तपसी पन्नू दिखाई देंगी. इस फिल्म को मशहूर डायरेक्ट अनुराग कश्यप की डायरेक्शन में बनाया गया है. इस फिल्म में धमाका होना तो तय है.

4 लाइगर

लाइगर एक बड़ी फिल्म होने वाली है. इस फिल्म को 25 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे दिखाईं देंगी. इस फिल्म के ज़रिए विजय बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगे.

ये भी पढ़ं उल्लू प्लेटफार्म की इन 4 वेब सीरीज को देखने से पहले बंद कर लेना दरवाजा, बोल्ड कंटेंट की भरमार है इनमें

वेब सीरीज

डार्लिंग्स

5 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज़ होंगे वाली फिल्म डार्लिंग्स में आलिया भट्ट दिखाई देंगी. आलिया ही अपनी इस फिल्म की निर्माता भी हैं.

इंडियन मैचमेकिंग सीज़न 2

इंडियन मैचमेकिंग का पहले सीज़न को खूब प्यार दिया गया था. अब इसका दूसरा सीजन 10 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका हैं.

दिल्ली क्राइम सीज़न 2

सुपरहिट होने वाली इस वेब सीरीज का सीज़न 2 अगस्त महीने की 26 तारीख को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसको पहले सीजन को खूब प्यार दिया गया था.

ये भी पढ़ें देश की आजादी के बाद बॉलीवुड ने दुनिया तक पहुंचाया देशभक्ति का जज्बा, इंडस्ट्री ने दी कई फिल्में जो आजादी पर हैं आधारित