जीवन में इंटरटेनमेंट की जरूरत हर किसी को पड़ती है और एंटरटेनमेंट की जरूरत को पूरा करने के लिए लोग नई नई ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं तो कई लोग नई नई फिल्में और नई नई वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. अगर आप भी उनमें से हैं जिनको नई नई फिल्में और नई नई वेब सीरीज देखना अच्छा लगता है तो आज के इस लेख में हम आपको इसी हफ्ते रिलीज हुए उन चार नई वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं जिनको देखकर आपको बहुत ज्यादा मजा आने वाला है.

कोड एम सीजन 2


बॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की वेब सीरीज कोड एम सीजन 2 रिलीज हो चुकी है. इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद से अभिनेत्री जेनिफर विंगेट काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं और यह वेब सीरीज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था. जिसको फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. ऐसे में मेकर्स ने इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन जल्दी से जल्दी बनाने की कोशिश किया. हालांकि, कोविड-19 के वजह से बनाने में थोड़ा सा लेट हो गया लेकिन हाल ही में इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को रिलीज कर दिया है. दरअसल, इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को मेकर्स ने अल्ट बालाजी पर रिलीज किया है.

द ब्रोकन न्यूज


द ब्रोकन न्यूज वेब सीरीज G5 पर रिलीज हुई है और इस वेब सीरीज में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. यह वेब सीरीज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में न्यूज़ में काम करने वाले लोगों की कहानी को दिखाया गया है. जिसको देखकर आपको बहुत ज्यादा अच्छा लगने वाला है.

यह भी पढ़े-खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में सलमान खान की भाभी मलाइका को भी पीछे छोड़ जाती हैं सलमान की भांजी समारा तिजोरी, देखें हॉट तस्वीरें

साइबर वॉर


इस लिस्ट में तीसरी वेब सीरीज का नाम साइबर वॉर है. यह वेब सीरीज इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज में साइबर वॉर को दिखाया गया है कि कैसे लोग साइबर वॉर के शिकार होते हैं. जिसके वजह से इन्हें काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और इतना ज्यादा लॉस उठाना पड़ता है. यह वेब सीरीज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. अगर आप भी ऐसी वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आपको इस वेब सीरीज को एक बार जरूर देखना चाहिए.

अर्ध


फिल्म अर्ध भी इसी हफ्ते रिलीज हुई है. इस फिल्म में राजपाल यादव मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म में स्ट्रगलिंग एक्टर की कहानी को दिखाया गया है, कि कितना स्ट्रगल करने के बाद से उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में काम मिलता है और तो और यह भी दिखाया गया है कि इस स्ट्रगल के दौरान कितना ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़े-अपने सारे कपड़े उतार कर दिखाओ, जब डायरेक्टर ने काम देने के लिए की थी ईशा अग्रवाल से कपड़े उतारने की मांग