साउथ सुरस्टार यश की फिल्म KGF 2 चारो तरफ बवाल मचाए हुए है. फिल्म ने रिलीज होते ही अपना जलवा कायम कर दिया था. KGF 2 ने रिलीज के पहले ही दिन कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे. फिल्म ने अपने शुरूआती 6 दिनों में 645 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई कर ली थी. इस फिल्म को डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ने बहुत ज्यादा कामयाबी हासिल की है. वहीं आज हम आप हम आपको ऐसी फिल्में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप कहेंगे कि KGF 2 इसके आगे क्या है.

1 उग्रम

KGF 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म उग्रम आपको ज़रूर देखनी चाहिए. इस फिल्म को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कैसे प्रशांत ने किस तरह से अपनी पहली फिल्म से ही KGF 2 जैसी फिल्म की तैयारी शुरू कर दी थी. प्रशांत ने इस फिल्म के ज़रिय अपने डायरेक्शन का डेब्यू किया था. इस फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक आम आदमी अपने आस पास हो रहे क्राइम के खिलाफ खड़ा हो जाता है. यह फिल्म आप जी 5 पर देख सकते हैं.

2 रंगस्थलम

डायरेक्टर सुकुमार की डायरेक्शन में बनी फिल्म रंगस्थलम में अभिनेता रामचरण दिखाई देते हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में दिखाया गया है एक गांव जिसका नाम फिल्म के नाम पर हैं वहां का प्रधान अपने आप को भगवान मानता है, और गांववालों का अपनी ताकत के बल पर शोषण करता है इन सब को देखकर गांव में रामचरण के रुप में एक मसिहा आता है जिसका नाम चिट्टी बाबू होता है. यह फिल्म आप डिजनी पल्स हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

3 नेनोक्काडिने

डायरेक्टर सुकुमार की निर्देशन में बनी फिल्म नेनोक्काडिने एक हीरो के उपर दिखाई गई एक फिल्म है. इस फिल्म में आपको अभिनेता महेश बाबू देखने को मिलेंगे. इस फिल्म के रिलीज के पहले फिल्म के पोस्टर को लेकर काफी बलाव भा हुआ था. इस फिल्म को आप यूटूब पर देख सकते हैं.

4 लुसिफर

डायरेक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में असल हकीकत दिखाने की कोशिश की गई है फिल्म में बुराईयों पर को अच्छी तरह से जाग्रित किया गया है फिल्म में अभिनेता मोहनलाल है. यह फिल्म आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.