आज जब कभी कभी कॉमेडी का ज़िक्र होता है उसमें कपिल शर्मा और उनके शो दी कपिल शर्मा का नाम सबसे पहले आता है. कपिल शर्मा आज एक बड़े कॉमेडियन के रूप में जाने जाते हैं और उनके शो घर घर में पॉपुलर है. और आज कॉमेडी के बदौलत ही कपिल शर्मा की एक तगड़ी पहचान है, और उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

आज हम आपको कपिल शर्मा के जैसे ही चार कॉमेडियन के बारे में बताने वाले हैं जो एक समय पर कॉमेडी के दुनिया में बड़ा नाम थे लेकिन आज वो थोड़े गुमनाम हो गए हैं. और आज कॉमेडी के दुनिया बस एक ही नाम चलता है और वो है कपिल शर्मा का

सुनील पाल

लिस्ट में पहला नाम है मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल का जो एक समय पर अपने बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. इन्होंने दा लाफ्टर शो के जरिए काफी पोपुलैरीटी बटोरी थी. साथ ही यह फिल्म जर्नी बॉम्ब टू गोवा में भी नज़र आए थे. हालांकि अब ये काफी लम्बे समय टीवी के पर्दे से दूर है.

गोपी भल्ला

आपको सब टीवी का एक समय का पॉपुलर शो FIR तो याद होगा ही. बता दें इस शो में गोपी भल्ला एक पुलिस हवलदार के रोल में नज़र आए थे. और इस शो के जरिये इन्होंने अपने बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया था. इस शो के अलावा इनका नाम बेहतरीन कॉमेडियन के लिस्ट में भी शुमार होता था. लेकिन आज गोपी भल्ला गुमनाम हैं.

एहसान कुरैशी

लिस्ट में अगला नाम है अपने शायरी भरे कॉमेडी अंदाज़ के लिए जाने जाने वाले एहसान कुरैशी का जो एक समय में काफी फेमस हुआ करते थे. साथ ही यह द ग्रेट लाफ्टर शो के रनरअप भी रह चुके हैं. लेकिन आज एहसान भी कॉमेडी की दुनिया से कहीं गायब हैं. पल

यह भी पढ़ें – Kapil sharma Netflix: जब एक ट्वीट को लेकर कपिल शर्मा को खर्च करने पड़े थे 9 लाख रूपये

राजू श्रीवास्तव

एक समय में अपने चुटकुले भरे अंदाज और स्टैंडअप कॉमेडी के लिए फेमस राजू श्रीवास्तव भी लंबे समय से पर्दे से गायब हैं. लेकिन एक समय कॉमेडी की दुनिया में इनका खूब नाम चलता था. आज राजू भले ही पर्दे से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लोगों को हंसाते रहते हैं.

यह भी पढ़ें – जब शराब के नशे में कपिल शर्मा ने गिन्नी से पूछा क्या मुझसे प्यार करती हो? मिला था ये जवाब