बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्तो का जुड़ना और रिश्तो का टूटना दोनों ही बड़ा आम बात होता है ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने जिनके फिल्म में काम किया उन्हीं के साथ शादी रचा ली.

रवीना टंडन

रवीना टंडन 90 के दशक की काफी पॉपुलर अभिनेत्री रही है. रवीना टंडन ने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. रवीना टंडन अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. फिल्म मोहरा में रवीना टंडन के एक्टिंग को देखकर लोग इनके फैन बन गए थे.लेकिन क्या आपको पता है रवीना टंडन को फिल्म मोहरा के डिस्ट्रीब्यूटर से ही प्यार हो गया था जी हां इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से रवीना को प्यार हो गया था जिसके बाद अनिल ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर रवीना से शादी रचा ली थी.

यामी गौतम

हिमाचल प्रदेश की रहने वाली यामी गौतम बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा हैं. यामी गौतम ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि फिल्म विक्की डोनर में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. लेकिन क्या आपको पता है फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की शूटिंग के दौरान ही यामी गौतम का दिल इस फिल्म के डायरेक्टर पर आ गया था फिर क्या था यामी गौतम ने आदित्य धर से अपनी शादी रचा ली.

यह भी पढ़े-यह हैं साउथ सिनेमा का ऐसा कलाकार जिनकी फिल्मों का रिमेक बनाकर अजय से अक्षय तक ने कमाए खूब पैसे

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रानी मुखर्जी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेहतरीन आवाज से भी लोगों का दिल जीत चुकी हैं. रानी मुखर्जी मशहूर फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के प्यार में पड़ गई थी और बाद में इन्होंने इनके साथ शादी रचा ली. आपको यहां यह भी बता दे कि रानी मुखर्जी आदित्य की दूसरी पत्नी है. इससे पहले आदित्य चोपड़ा ने पायल चोपड़ा से शादी रचाई थी. हालांकि रानी से शादी करने के लिए आदित्य ने पायल को तलाक दे दिया था.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे भी 90 के दशक की काफी पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती हैं. और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. हालांकि सोनाली बेंद्रे को फिल्में मेकर गोल्डी बहल से प्यार हो गया था जिसके बाद साल 2002 में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी.

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं. कल्कि कोचलिन को एक फिल्म की शूटिंग के अनुराग कश्यप से प्यार हो गया था. जिसके बाद कल्कि ने अनुराग कश्यप के साथ शादी रचा ली.इससे पहले भी अनुराग कश्यप शादीशुदा थे. हालांकि, कल्कि कोचलिन से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. लेकिन कल्कि कोचलिन से अनुराग का रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और अनुराग ने कल्कि को 2 साल बाद ही तलाक दे दिया था.

यह भी पढ़े-सालों से गायब था Tum bin का यह ऐक्टर, अब अचानक सामने आकर बताई फिल्मी दुनिया की काली सच्चाई