जैसे-जैसे हमारी ज़िदगियां आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे हम फिल्मों के मामले में थिएटर से ज़्यादा ओटीटी को पसंद करने लगे हैं. अब हम थिएटर से ज़्यादा घर पर सुकून से बैठकर फिल्म देखना ज़्यादा पसंद करते हैं. लोग अक्सर अपने खाली वक़्त यानी रात में फिल्में या वेब सीरीज़ अपने मोबाइल फोन पर देखना पसंद करते हैं.

हालांकि, थिएटर की फैन फॉलोइंग अलग है. बस ओटीटी एक बदलते ज़माने का बदलता हुआ सिनेमा है. हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगले महीने सितंबर में रिलीज़ होने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1 कटपुतली

आने वाल 2 सितंबर को इस फिल्म को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म की स्टारकास्ट में अक्षय कुमार के साथ-साथ रकुल प्रीत सुजीत शंकर, चंद्रचूड़ सिंह, और सरगुन महेता दिखाई देंगी. अक्षय एक और फिल्म के साथ आ रहे हैं. इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्में कुछ खास नहीं रही हैं.

2 जोगी

सिंगर एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म 16 सितंबर को नेटफ्लिस पर रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कुमुद मिश्रा, हितेन तेजवानी, जैसे कई सितारे दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें सुर्या की दो ओटीटी सुपरहिट फिल्में थियेटर रिलीज के लिए हैं तैयार, जानिए दिन तारीख से लेकर सबकुछ

3 खुदा हाफिज़-2

विद्युत जमाल की फिल्म खुदा हाफिज़ का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. फिल्म का पहला पार्ट लोगों को काफी पसंद आया था. यह फिल्म 2 सितंबर को ज़ी 5 पर स्ट्रीम होगी. फिल्म में एक बार विद्युत जमाल अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. अब देखना होगा कि क्या इसको भी पहले पार्ट की तरह प्यार मिल पाता है या नहीं.

4 बबली बाउंस

तमन्ना भाटिया की फिल्म 23 सितंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई देगी. इस फिल्म को सिनेमाघरों में न रिलीज़ करके सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है.

5 द लॉर्ड ऑफ द रिंग

हॉलीवुड की शानदार फिल्म द लॉर्ड ऑफ द रिंग की सीरीज़ को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया. इस फिल्म को 2 सिंतबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा.

6 थॉर लव एंड थंडर

मार्वल की मूवीज़ को दुनिया भर में खूब पसंद किया जाता है. मार्वल  के लोग दिवाने हैं. मार्वल स्टूडियोज़ की फिल्म थॉर लव एंड थंडर 8 सितंबर को डिज़्नी प्सल हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें थिएटर के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ी लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें,नेटफ्लिक्स ने राइट लेने से किया इनकार