पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर अभिनेता सनी देओल को लोग आज भी पर्दे पर देखना चाहते हैं, सनी देओल की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि जब सनी देओल की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती थी तो टिकटों के लिए भीड़ उमड़ पड़ती थी.

शानदार फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को देने वाली सनी देओल ने सालों से किसी भी फिल्म में कोई काम नहीं किया है. सनी देओल ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी, लेकिन कुछ फिल्मों में उन्होंने काम किया जो कि बॉक्स ऑफिस पर जमकर फ्लॉप साबित हुई और कहीं ना कहीं इन्हीं फिल्मों में एक्टिंग करने की वजह से सनी देओल का कैरियर बर्बाद सा हो गया.

घायल, घातक, जिद्दी, दामिनी, और गदर जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले सनी देओल वर्तमान समय में राजनीति में काफी सक्रिय हैं. सनी देओल की फ्लॉप फिल्मों में “काफिला” फिल्म का नाम  शामिल है. यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसको कोई रिस्पांस नहीं मिला था, और 17 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म कुल 7 करोड़ रुपए की कमाई ही कर पाई थी.यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसको कोई रिस्पांस नहीं मिला था, और 17 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म कुल 7 करोड़ रुपए की कमाई ही कर पाई थी.यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसको कोई रिस्पांस नहीं मिला था, और 17 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म कुल 7 करोड़ रुपए की कमाई ही कर पाई थी.

इन्हीं फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शुमार है “खुदा की कसम”. 90 लाख रुपए की रकम में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मात्र 75 लाख की कमाई ही कर पाई थी. यह फिल्म सनी देओल की सबसे फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में भी शुमार की जाती है.

रोक सको तो रोक लो  यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही साबित हुई थी. साल 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म ने मात्र 1.5 करोड़ का बिजनेस किया था और इस फिल्म को बनाने में कुल 9 करोड़ का खर्च आया था.

 इन्हीं फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शुमार है लकीर इस फिल्म में सनी देओल के साथ सुनील शेट्टी ,जॉन अब्राहम जैसे अभिनेता भी थे. लेकिन इस फिल्म को भी दर्शकों ने कोई रिस्पांस नहीं दिया था. और यह भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी. 2004 में रिलीज हुई यह फिल्म भी सनी देओल की सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट में शुमार की जाती है.

जो बोले सो निहाल में एक ईमानदार पुलिस वाले का किरदार निभाने वाले सनी देओल की यह फ़िल्म भी फ्लॉप ही साबित हुई थी. साल 2005 में आई यह फिल्म 15 करोड़ की लागत से बनाई गई थी. लेकिन इसने कुल 9 करोड़ की कमाई की थी.