इन दिनों थिएटर के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म का वर्चस्व भी धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. लोग अब ज्यादातर ओटीटी पर फिल्में देखना पसंद करते हैं.अगर आप भी ओटीटी फिल्मों के दीवाने हैं तो आज के इस लेख में हम आपके लिए सितंबर महीने में रिलीज हो चुकी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिसका लुत्फ आप आसानी के साथ ले सकते हैं.

खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज पार्ट 2 लोगों को काफी पसंद आ रही है हालांकि फिल्म पार्ट वन की तरह ज्यादा कामयाब नहीं हो सकी.लेकिन फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और आप इस फिल्म को ज़ी 5 पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें ओटीटी पर सिंतबर के महीनें में होगा धमाल, रिलीज़ होंगी एक से बढ़कर एक फिल्में, हर हफ्ते नई फिल्म का लिजिए मज़ा

कठपुतली

खतरों खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली 2 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई थी. हालांकि इस फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया है. फिल्म की कहानी पूरी सस्पेंस पर आधारित है हालांकि आप इस फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आसानी के साथ देख सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म रत्सनान की हिंदी रिमेक है.

विक्रांत रोना

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार किच्चा सुदीप और बॉलीवुड स्टार जैकलिन फर्नांडीस की फिल्म विक्रांत रोना अब ओटीटी पर आ चुकी है. गौरतलब है कि आप फिल्म 2 सितंबर को जी 5 पर आ चुकी है आप इस फिल्म का लोग अपने घर से उठा सकते हैं. वही बात अगर इस फिल्म की करें तो दर्शकों का इस फिल्म को थिएटर में अपार प्यार देखने को मिला था. ऐसे में इस फिल्म को ओटीटी पर कितना प्यार मिलता है यह आने वाला समय बताएगा.

ये भी पढ़ें सुर्या की दो ओटीटी सुपरहिट फिल्में थियेटर रिलीज के लिए हैं तैयार, जानिए दिन तारीख से लेकर सबकुछ