रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी शो टीवी का दुनिया का काफी पॉपुलर शो मनाया जाता है और इन दिनों खतरो के खिलाडी सीजन 12 को लेकर रोहित शेट्टी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. इतना ही नहीं इस सीजन की शूटिंग केपटाउन में हो रही है और सारे कंटेस्टेंट के साथ-साथ रोहित शेट्टी भी यहां पर मौजूद हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में कई खिलाड़ी काफी मजबूती से प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको खतरों खिलाड़ी सीजन 12 के टॉप 5 में पहुंचने की सबसे ज्यादा उम्मीद किन किन सितारों पर है उनके बारे में बताने वाले हैं.

रूबीना दिलाइक


रूबीना दिलाइक टीवी की दुनिया की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस मानी जाती है. हालांकि, इन दिनों खतरों खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है. रूबीना दिलाइक को लेकर खबर आ रहा है कि यह खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की सबसे मास्टरमाइंड कंटेस्टेंट है. ऐसे में टॉप 5 में जाने के इनके चांस सबसे ज्यादा लग रहे हैं.

प्रतीक सहजपाल


प्रतीक सहजपाल खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आ रहे हैं और काफी अच्छे तरीके से परफॉर्मेंस दे रहे हैं. इतना ही नहीं इनको लेकर उम्मीद भी जताई जा रही है कि यह खतरों खिलाड़ी सीजन 12 के टॉप 5 में पहुंच सकते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले प्रतीक सहजपाल बिग बॉस सीजन 15 के फाइनल में पहुंचे थे.

यह भी पढ़े-मिर्जापुर 3 को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिया बड़ा अपडेट, एक्टर ने कहा इस दिन…!

फैजल शेख


रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में फैजल शेख भी काफी अच्छे तरीके से खेल रहे हैं और अपने टास्क को काफी आसानी से पूरा कर रहे हैं. ऐसे में फैजल शेख के भी टॉप 5 में बने रहने की उम्मीद जताई जा रही है.

जन्नत जुबैर


जन्नत जुबैर भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में काफी शानदार तरीके से खेलती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में फैजल शेख ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान फैजल शेख ने खुलकर बातचीत की थी और इस दौरान फैजल शेख ने बताया था कि जन्नत जुबैर खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में काफी शानदार तरीके से खेलती हुई नजर आ रही हैं इतना ही नहीं इस सीजन में उनका अंदाज बेहतरीन तरीके से देखा गया है और तो और यह बिना डरे सारे टास्क को बड़ी आसानी से पूरा कर ले रही हैं. यही कारण है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जन्नत जुबैर के टिके रहने की उम्मीद और भी ज्यादा बढ़ गई है.

आपको यहां यह भी बता दे कि हाल ही में रोहित शेट्टी ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए टॉप 5 और विनर को लेकर चुप्पी तोड़ी है और रोहित शेट्टी ने कहा है कि इस समय सारे कंटेस्टेंट काफी शानदार तरीके से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में अनुमान लगाना कि कौन टॉप 5 में जाएगा और कौन विनर बनेगा यह संभव नहीं है क्योंकि सारे ही कंटेस्टेंट काफी शानदार तरीके से खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े-जब फिरोज खान ने अपने बेटे फरदीन खान से कहा था, अगर यह फिल्म नहीं चलती तो हम सड़कों पर आ जाते