सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 15 के पहले ही हफ्ते में शानदार रोमांचक खेल देखने को मिल रहा है. इस शो में टीवी की दुनिया के तमाम कंटेस्टेंट भाग ले रहे हैं और अपना शानदार जलवा भी दिखा रहे हैं. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो शो में दिखाई ही नहीं दे रहे हैं. इन्हीं कंटेस्टेंट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. वह टीवी की स्क्रीन पर बहुत कम नजर आते हैं और दर्शकों को समझ ही नहीं आ रहा है कि यह इस शो में है भी कि नहीं, शो से इन कंटेस्टेंट का लगभग बाहर होना तय माना जा रहा है.

अकासा सिंह

अपनी शानदार सिंगिंग के चलते पहचान बनाने वाली अकासा सिंह इस शो में कोई खास प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही हैं. बता दें, शो की शुरुआत में अकासा ने प्रतीक सहजपाल के साथ बॉन्ड बनाने की शुरुआत की थी लेकिन अब वह जलवा नहीं बिखेर पा रही है.

डोनल बिष्ट

एक्टिंग में पहचान बनाने वाली डोनल बिष्ट बिग बॉस के सीजन 15 के शो में अपना कुछ खास जलवा दिखाने में लगातार नाकामयाब हो रही है. बता दें, इस शो के अंदर डोनल का किसी के साथ अच्छा बॉन्ड भी नहीं दिखाई देता है. डोनल बिष्ट के इस प्रदर्शन से इनके फैंस काफी नाराज हो रहे हैं.

विधि पंड्या

उड़ान टीवी सीरियल में इमली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भी बिग बॉस में खोई खोई सी नजर आ रही हैं. स्क्रीन पर विधि बहुत कम समय ही दिखाई देती है.

सिम्बा नागपाल

बिग बॉस के पहले हफ्ते में ही है ये अभिनेता फीके पड़ते दिखाई दे रहे हैं. लोगों को उम्मीद थी कि सिंबा शो में शेर की तरह दहाड़ मारेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन सिंबा शो में कहीं नजर ही नहीं आ रहे हैं. सिंबा का इस दौरान किसी के साथ अच्छा बांड भी नहीं दिखाई देता है.

माइशा अय्यर

यह अभिनेत्री भी शो में कुछ खास जलवा नहीं दिखा पा रही हैं हालांकि, इनके ईशान सहगल केसाथ रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब देखना होगा कि इस रोमांस की बदौलत यह इस शो में कितने समय तक टिक पाती हैं.

ईशान सहगल

यह अभिनेता शो के पहले हफ्ते में ही नॉमिनेट किए गए थे. ईशान और मायशा का लव एंगल भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. देखना दिलचस्प होगा कि इशान का जादू दर्शकों पर जलवा बिखेर पाता है कि नहीं।