भारत में शादी काफी सोच समझ के की जाती है और यह एक पवित्र रिश्ते की बंधन मानी जाती है. यहां शादी करते समय लड़के लड़की की उम्र को खासा ध्यान में रखा जाता है लेकिन अगर बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो यहां पर शादी में किसी भी प्रकार का कोई रूल रेगुलेशन नहीं ध्यान में रखा जाता है और ना ही उम्र के फासले पर ध्यान दिया था है. ऐसे में कई ऐसे सितारे हैं जो अपने बेटियों के उम्र के लड़कियों से शादी रचा चुके हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने बेटियों के उम्र के लड़कियों से शादी रचाई हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान ने सबसे पहले अमृता सिंह के साथ अपनी शादी रचाई थी और जब सैफ अली खान अमृता सिंह के साथ अपनी शादी रचाई थी तो करीना कपूर खान काफी छोटी थी. ऐसे में उन्होंने सैफ अली खान को अंकल बोल के बधाई दिया था लेकिन बाद में सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ ही शादी रचा ली थी. अली खान और करीना कपूर खान के उम्र में 10 साल से भी ज्यादा का फासला है लेकिन प्यार के आगे इन दोनों ने अपने उम्र के फासले पर कभी भी ध्यान नहीं दिया.

कबीर बेदी और परवीन दुसांज

कबीर बेदी ने अपनी दूसरी शादी परवीन दुसांज के साथ की है आपको बता दें कि जहां कबीर बेदी की उम्र 72 साल है तो वहीं इनकी पत्नी परवीन दुसांज की उम्र 42 साल है. जी हां इन दोनों के उम्र के बीच 30 साल का अंतर है. हालांकि यह दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं. आपको यहां यह भी बता दे कि कबीर बेदी की बेटी की भी उम्र इनकी पत्नी की उम्र के जितना है.

संजय दत्त और मान्यता दत्त

बॉलीवुड के बेहद धाकड़ अभिनेता संजय दत्त ने मान्यता दत्त के साथ अपनी तीसरी शादी की है. जी हां मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. इतना ही नहीं मान्यता दत्त और संजय दत्त के बीच 30 साल का उम्र का फासला है. बावजूद इसके यह दोनों कपल एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

यह भी पढ़े-दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में काजोल के इस छोटी सी स्कर्ट के पीछे छुपा है रहस्य, जानिए पूरा मामला

कमल हासन और सारिका

कमल हासन और सारिका ने जब एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी तो उस वक्त सारिका की उम्र कमल हासन से काफी ज्यादा कम थी लेकिन ये दोनों सितारे एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे. ऐसे में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचा ली और फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है.

सनी देओल और पूजा देओल

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सनी देओल ने साल 1984 में पूजा देओल के साथ शादी रचाई थी. आपको बता दें कि इन दोनों सितारों के बीच भी उम्र का काफी ज्यादा फासला है. जी हां सनी देओल और पूजा देओल के बीच 24 साल के उम्र का फासला है. बावजूद इसके यह दोनों कपल एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. आपको बता दें कि जब डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना एक दूसरे के प्यार में पड़े थे तो उस वक्त डिंपल कपाड़िया की उम्र मात्र 16 वर्ष थी तो वहीं राजेश खन्ना उस वक्त 31 साल के थे. हालांकि, बाद में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया था.

यह भी पढ़े-टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने जालीदार ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज, तस्वीरें देख नजरे नहीं हटा पा रहे फैंस