हिंदी सिनेमा के सितारे अपनी शान और शौकत वाली जिंदगी जीने के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर बेहद ही सतर्क रहते हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो कि गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. आइए जानते हैं उन्हीं 4 बड़े सितारों के बारे में,

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 79वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. अमिताभ पिछले 52 साल से हिंदी सिनेमा में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं और वर्तमान समय में वह केबीसी शो होस्ट करते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन एक ऐसी बीमारी से जूझ रहे हैं जिसकी वजह से उनका लीवर सिर्फ 25 फ़ीसदी ही काम करता है. उस बीमारी का नाम है सिरोसिस. बता दें अमिताभ बच्चन के साथ कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसा हुआ था इसकी वजह से ही उनकी उन्हें यह बीमारी हुई थी और यह आज तक दूर नहीं हो पाई है.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी सिनेमा को एक से एक शानदार फिल्में दी हैं. प्रियंका चोपड़ा को बेहद फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार किया जाता है हालांकि, वह भी एक परेशानी से जूझ रही हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा अस्थमा से जूझ रही हैं. और उनके यह बीमारी 5 साल की उम्र से है इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था.

सलमान खान

सलमान खान अपनी बॉडी को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. और उनकी बॉडी लाखों लोगों युवाओं के लिए इंस्पिरेशन है. 33 साल से हिंदी सिनेमा में सक्रिय सलमान खान एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. बता दें, सलमान खान सेट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नामक गंभीर बीमारी के शिकार हैं. बता दें, इस बीमारी में ब्रश करने के दौरान दांतों में काफी दर्द होता है.

शाहरुख खान

फिल्मों में दमदार एक्टिंग दिखाने वाले अभिनेता शाहरुख खान भी एक बीमारी का शिकार हैं. उनको पिछले काफी समय से पीठ के दर्द की शिकायत है. बता दें,शाहरुख खान के पीठ दर्द की शुरुआत चल छैया छैया गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी. और वह आज तक दूर नहीं हो पाई है. इसके लिए शाहरुख खान कई बार सर्जरी भी करवा चुके हैं.