बॉलीवुड की दुनिया चांद और सितारों की दुनिया होती है. यहां हर रोज नए नए रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं लेकिन कई बार इन रिश्तो के बीच काफी खतरनाक तकरार देखने को मिलती है. एक तरफ जहां बॉलीवुड में कई सितारे अपने पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं. कई सितारें अपने पति और अपनी पत्नी के साथ काफी शानदार जीवन व्यतीत कर रहे हैं और इनको देखने के बाद से हर किसी को गर्व होता है. इस लिस्ट में शाहरुख खान, गौरी खान और अमिताभ बच्चन, जया बच्चन जैसे सितारे शामिल है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी पत्नियों से थप्पड़ खाए हैं. ऐसे में हम आपको इस लेख उन्ही सितारों के बारे में बताने वाले हैं.

इमरान हाशमी और परवीन


इमरान हाशमी बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता माने जाते हैं. इमरान हाशमी काफी रोमांटिक फिल्में करते हैं और इन्हें बॉलीवुड का किसर किंग का नाम दिया गया है, क्योंकि उनकी हर एक फिल्म में किसिंग सींस होती हैं और यह काफी शानदार तरीके से करते हैं. यही कारण है कि फैंस इमरान को काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन एक बार इमरान हाशमी को उनकी पत्नी परवीन ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, इमरान हाशमी की किसी बात से उनकी पत्नी परवीन काफी ज्यादा नाराज चल रही थी ऐसे में उन्हें इनके ऊपर गुस्सा आया और उन्होंने सरेआम हम सबके सामने इमरान हाशमी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. हालांकि इमरान हाशमी ने इसके लिए अपनी पत्नी को कुछ नहीं कहा क्योंकि वह उनसे प्यार करते हैं और उनसे डरते भी हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के ये सितारे एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लेते हैं करोड़ों की रुपए, अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान तक शामिल हैं इस लिस्ट में

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की काफी शानदार जोड़ी मानी जाती है और ये दोनों सितारे एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं. इन दोनों ने लव मैरिज किया था. लेकिन एक बार ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को सरेआम सबके सामने चांटा मार दिया था. दरअसल, एक बार अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे थे और इस दौरान प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के बीच नजदीकियां बढ़ने की खबरें चल रही थी. ऐसे में ट्विंकल खन्ना को काफी ज्यादा गुस्सा आया और ट्विंकल खन्ना उस फिल्म के सेट पर पहुंच ग और वहां जाकर उन्होंने अक्षय कुमार को सबके सामने जोरदार थप्पड़ मार दिया.

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2012 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. दरअसल, ये दोनों एक-दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. हालांकि, शादी के 2 साल बाद ही इन दोनों के बीच तकरार शुरू हो गए थे. ऐसे में साल 2014 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. लेकिन जब करण सिंह ग्रोवर जेनिफर को डेट कर रहे थे तो इस दौरान जेनिफर उनके किसी बात से नाराज हो गई थी .ऐसे में उन्होंने करण को सरेआम पब्लिक प्लेस पर थप्पड़ मार दिया था.

यह भी पढ़े-श्वेता तिवारी ने किया खुलासा, कहा मेरे पहले पति पलक के सामने ही करते थे ये गंदी हरकतें