फिल्मों में किसिंग सीन को काफी महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है, और इसे काफी पसंद भी किया जाता है. पहले के समय पर किसिंग सीन काफी कम होते थे, लेकिन आज के टाइम पर किसिंग सीन्स की फिल्मों में भरमार होती है. लेकिन वहीं किसिंग सीन के शूटिंग के दौरान कई बार ऐक्टर या ऐक्ट्रिस बेकाबू भी हो जाते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बतायेंगे जो किसिंग सीन के शूटिंग के दौरान बेकाबू हो गए थे, और डायरेक्टर के मना करने के बाद भी करते रहे थे एक दूसरे को किस.

रेप सीन के समय बेकाबू हो गया था ये एक्टर, सेट पर ही हीरोइन ने जड़ दिया  थप्पड़ - Entertainment News: Amar Ujalaबॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रहे दिलीप ताहिल को तो आप जानते ही होंगे. दिलीप ताहिल को जयाप्रदा के साथ एक किसिंग सीन शूट करना था. दिलीप किसिंग सीन के दौरान  इतना बेकाबू हो गए थे, कि डायरेक्टर के बार-बार चिल्लाने के बाद भी वह किस करने से नहीं हटे, और काफी टाइम तक किस करते रहे थे. बाद में जयाप्रदा ने उन्हें थप्पड़ मारकर अपने आप से अलग किया था. जयाप्रदा ने इसके बाद इस पर काफी विवाद भी खड़ा कर दिया था, लेकिन बाद में इस विवाद को सुलझा दिया गया.

Madhuri Dixit remembers Dayavan co-star Vinod Khanna: Our generation has  learnt a lot from him | Entertainment News,The Indian Expressइस लिस्ट में दूसरा नाम है बॉलीवुड के  80 के दशक के हैंडसम हंक विनोद खन्ना का. विनोद खन्ना भी एक किसिंग सीन के दौरान काफी बेकाबू हो गए थे. यह सीन उनको माधुरी दीक्षित के साथ करना था, जहां पर उन्हें सारे कपड़े उतारने थे इस सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना काफी बेकाबू हो गए थे और माधुरी को उन्होंने काफी कस कर पकड़ लिया था, और काफी देर तक उनके होंठों को चूमते रहे थे. इसके बाद माधुरी ने बड़ी मुश्किल से विनोद खन्ना को खुद से अलग किया था. और जिसके बाद इस फिल्म के डायरेक्टर ने विनोद खन्ना को खूब फटकार लगाई थी.

रेप सीन के बाद माधुरी दीक्षित का हो गया था बुरा हाल, एक्ट्रेस ने रंजीत को  चेतावनी देते हुए कहा- मुझे हाथ लगाया तोएक बार रंजीत और माधुरी दीक्षित को एक सीन शूट करना था, जिसमें रंजीत को माधुरी के साथ जबरदस्ती रेप करना था. और इसमें रंजीत इतना खो गए कि वह रियलिटी में ही उनके साथ जबरदस्ती करने लगे, और रेप करने की कोशिश करने लगे थे. इसके बाद माधुरी ने ऐसे सींस देने से ही मना कर दिया था, और कहा कि मैं ऐसे गंदे सींस बिल्कुल नहीं करूंगी. उसके बाद फिर माधुरी को समझा-बुझाकर मना लिया गया था.

Lagi Choote Na: When Sidharth Malhotra Found Jacqueline Fernandez 'Too Hot'  To Handleइस लिस्ट में अगला नाम है सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस का. इन दोनों को एक फिल्म के शूट के दौरान किस करते हुए दिखाना था. और यह दोनों भी किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे, और डायरेक्टर ने कई बार कट बोला लेकिन सिद्धार्थ ने जैकलिन को कस के पकड़ रखा था, और डायरेक्टर के कई बार कट बोलने के बाद भी उन्होंने एक दूसरे को नहीं छोड़ा और एक दूसरे को किस करते रहे थे.

Throwback Thursday: When Ranbir Kapoor lost control in an intimate scene  with Evelyn Sharmaइस लिस्ट में अगला नाम है रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा का. इन दोनों को एक फिल्म के लिए किसिंग सीन शूट करना था, और रणबीर कपूर एवलिन शर्मा की जांघों पर धीरे-धीरे हाथ से सहलाना था. लेकिन रणबीर इतने बेकाबू हो गए कि हाथ को धीरे-धीरे उनके प्राइवेट पार्ट की तरफ ले जाने लगे थे, इसके बाद रणबीर को डायरेक्टर के द्वारा काफी फटकार लगाई गई थी. और उन्हें काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा था. इसके बाद एवलिन शर्मा ने रणबीर के साथ काम करने से इंकार कर दिया था, लेकिन बाद में दोनों को समझाया गया और इसकी शूटिंग एक दो दिन बाद फिर से कंटिन्यू की गई थी.