बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटी ऐसे हैं जो अपने फैंस के चेहरे पर मायूसी नहीं देख सकते हैं. दरअसल फैन ही इन सुपर स्टारों की ताकत है ऐसे में आज के इस लेख में बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जो अपने फैंस को मायूस नहीं देखना चाहते हैं इस लिस्ट में अक्षय कुमार से लेकर शहनाज गिल तक का नाम शामिल है.

शहनाज गिल
शहनाज गिल अभी हाल ही में दुबई में एक इवेंट में शामिल हुई थी जहां पर उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया था ऐसे में शहनाज के बॉडीगार्ड ने फैंस को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन शहनाज ने अपने बॉडीगार्ड को ही डाटा और कहा आपको क्या प्रॉब्लम है वह लोग एक फोटो ही तो लेना चाहते हैं.

नोरा फतेही
बॉलीवुड में डांसर के रूप में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही अभी हाल ही में अपने एक फैन से मिली जिसके बाद नोरा का फैन काफी भावुक हो गया इसके बाद नोरा फतेही ने उसे गले लगाकर पीट थपथपाई और उसके फोरहेड पर किस भी किया.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट अभी हाल ही में हरियाणा के शहर गुरुग्राम में एक इवेंट में पहुंची हुई थी जहां पर एक सामने उन्हें देखकर काफी रोने लगा इसके बाद आलिया ने उसे काफी समझाया ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुई थी.

विकी कौशल
विकी कौशल अभी हाल ही में अपनी फिल्म शूटिंग के दौरान इंदौर शहर पहुंचे हुए थे जहां पर उनके फैंस ने उन्हें जलेबी और समोसा खाने के लिए दिया अपनी डाइट को मेंटेन करते हुए भी विकी कौशल ने अपने फैंस से स्वीट्स और समोसे खा लिए.

यह भी पढे़ अक्षय कुमार और करण जौहर के बीच है मामा भांजे का रिश्ता,कई साल बाद हुआ खुल्लासा

अक्षय कुमार

अक्षय प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने अपने फैंस को रोता देख उसे चुप कराया था इसके बाद एक्टर ने फैंस को काफी देर तक गले लगाया था.ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था.

यह भी पढे़ Akshay kumar की पत्नी Twinkle khanna खन्ना ने कपड़े उठाकर सरेआम दिखा दिया…. KRK ने कहा इतनी भुखी हो क्या?