बॉलीवुड के सितारे फिल्मों में काम करने के लिए मेकर्स से करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं, तब जाकर ये सितारें फिल्मों में काम करते हैं, लेकिन बॉलीवुड सितारे ना सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग करके पैसा कमाते हैं बल्कि ऐड में भी काम कर कर काफी मोटी तगड़ी कमाई कर लेते हैं और तो और अब सोशल मीडिया का चलन है. ऐसे में बॉलीवुड के ये सितारे सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और ऐसे में यह सोशल मीडिया के थ्रू भी काफी तगड़ी कमाई कर रहे हैं. आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट करने के लिए करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं.

सामंथा रुथ प्रभु


सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं. सामंथा ने साउथ इंडस्ट्री में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है. सामंथा रुथ प्रभु को सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं बात करें अगर इनके इंस्टाग्राम अकाउंट की तो इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 23.9 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. सामंथा रुथ प्रभु किसी भी ब्रांड का प्रमोशनल पोस्ट करने के लिए उस ब्रांड से दो से तीन करोड़ रुपए की फीस लेती हैं.

प्रियंका चोपड़ा


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल किया है. प्रियंका चोपड़ा अपने एक्टिंग के वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर है. वही सोशल मीडिया पर भी प्रियंका चोपड़ा को काफी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बात करें इनके इंस्टाग्राम अकाउंट की तो प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 79.2 मिलियन फॉलोअर हैं और यह किसी भी ब्रांड का प्रमोशनल पोस्ट करने के लिए 1.80 करोड़ फीस लेती हैं.

यह भी पढ़े-अक्षय कुमार से लेकर टाइगर श्रॉफ तक, बॉलीवुड के इन सितारों की फिल्में बुरी तरह हुई फ्लॉप

आलिया भट्ट


बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल कही जाने वाली आलिया भट्ट ना सिर्फ एक्टिंग के वजह से चर्चित है, बल्कि यह अपने शानदार शानदार तस्वीरों के वजह से भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चित रहती हैं. बात करें अगर इंस्टाग्राम अकाउंट की तो इनके इंस्टाग्राम पर 66.3 मिलियन फॉलोअर हैं और आलिया भट्ट भी एक ब्रांड का प्रमोशनल पोस्ट करने के लिए काफी तगड़ी फीस लेती हैं. जी हां आलिया भट्ट किसी भी ब्रांड का प्रमोशनल पोस्ट करने के लिए 1 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं.

अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी शानदार शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और इनके इंस्टाग्राम पर 62.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं. अक्षय कुमार भी ब्रांड प्रमोशनल पोस्ट के लिए काफी तगड़ी फीस लेते हैं. रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार एक ब्रांड प्रमोशनल पोस्ट करने के लिए काफी तगड़ी फीस लेते हैं. जी हां अक्षय कुमार एक ब्रांड की प्रमोशनल पोस्ट के लिए 1 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं.

शाहरुख खान


बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को काफी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सिर्फ इंस्टाग्राम पर किंग खान को 29.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. शाहरुख खान एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए 80 लाख रुपए की फीस लेते हैं.

यह भी पढ़े-पति को सबक सिखाने के लिए किसी और से बनाए थे संबंध, कुछ ऐसी है पूनम ढिल्लों की पर्सनल लाइफ