संजय दत्त ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है. उनका नाम सफ़ल एक्टरों की सूची में शुमार होता है. संजय दत्त की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी काफ़ी सुर्खियों में रही है. संजय दत्त का कई अभिनेताओं के साथ विवाद भी रहा है. आज हम आपको उन्हीं अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जिनसे संजय दत्त का मनमुटाव आज भी बरकरार है.

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट और संजय दत्त के बीच काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है. यह दोनों अक्सर एक दूसरे से बात भी करना पसंद नहीं करते हैं. हालांकि,यह दोनों एक साथ पीके फिल्म में नजर आए थे. खबरों के मुताबिक, इसके लिए दोनों को विनोद चोपड़ा ने काफी मशक्कत के बाद एक साथ काम करने के लिए राजी किया था

माधुरी दीक्षित

एक समय था जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक दूसरे के खासम खास दोस्त हुआ करते थे लेकिन साल 1993 में संजय दत्त के जेल जाने के बाद माधुरी दीक्षित ने उनसे दूरियां बना ली थी और आज तक वह दूरी कायम है. कुछ खबरों के मुताबिक उस वक्त यह दोनों रिलेशनशिप में भी थे.

राजेश खन्ना

Sanjay Dutt से पिटते-पिटते बचे ये स्टार्स, Rishi Kapoor के तो घर पर होने  वाली थी मारकाटअभिनेता राजेश खन्ना के साथ भी संजय दत्त के रिश्ते अच्छे नहीं रहे थे. संजय दत्त से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस टीना मुनीम ने राजेश खन्ना के साथ फिल्म सौतन में अभिनय किया है. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म की सफलता के बाद संजय दत्त बहुत नाराज हो गए थे और एक्टर संजय दत्त राजेश खन्ना को मारने पहुंच गए थे.

सलमान खान

अभिनेता सलमान खान से भी संजय दत्त की कुछ खास बनती नजर नहीं आती है. दरअसल, एक शो के दौरान संजय दत्त ने सलमान खान को घमंडी ही बोल दिया था. इसी बात को लेकर इन दोनों में आज तक विवाद बरकरार है. हालांकि, यह मीडिया के सामने अपने रिश्ते को सामान्य दिखाते हुए नजर आते हैं.

गोविंदा

एक और एक ग्यारह इन दोनों अभिनेताओं की फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और उस दौरान यह काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन संजय दत्त ने एक बार गोविंदा को कुछ भला बुरा कह दिया था, इस बात को लेकर इन दोनों में आज तक भी बहुत कड़वाहट बनी हुई है.