बॉलीवुड का हमेशा से नेपोटिज्म से नाता रहा है हम आपको बता दें कि आजकल लोग बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए सपनों की नगरी मुंबई का रुख करते हैं .लेकिन ऐसा बहुत कम होता है कि कोई आउटसाइडर बॉलीवुड का सुपरस्टार बन सके. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि बॉलीवुड में हर किसी का कोई ना कोई गॉडफादर जरूर होता है लेकिन आज के इस लेख में हम आपको उन सुपरस्टार उनके बारे में बताएंगे जिन्होंने आउटसाइडर होने का नाटक किया.और लोगों से झूठी सहानुभूति बटोरी. बता दें कि इन सुपर स्टारों का बॉलीवुड से पुराना कनेक्शन रहा है. लेकिन इन्होंने खुद को एक आउटसाइडर के तौर पर लोगों के सामने पेश किया है.

रोहित शेट्टी

इस लिस्ट में बॉलीवुड के दमदार डायरेक्टर रोहित शेट्टी का नाम आता है.बता दे कि रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड में कई सारी हिट फिल्मों का निर्माण किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रोहित शेट्टी एक आउटसाइडर नहीं है. रोहित शेट्टी का बॉलीवुड से पुराना नाता रहा है दरअसल उनके पिता एम बी शेट्टी 70 के दशक मशहूर डायरेक्टर रह चुके हैं. हालांकि रोहित शेट्टी ने कई बार अपने संघर्ष की कहानी लोगों को बताई है.रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर थे.

विकी कौशल

बता दें कि एक्टर विकी कौशल का भी बॉलीवुड से पुराना नाता रहा है. अब तक लोग उन्हें आउटसाइडर ही समझते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल ही नहीं है. दरअसल विकी कौशल के पिता बॉलीवुड में इन स्टंटमैन थे.

रणवीर सिंह

एक्टर रणवीर सिंह अपने एक्टिंग के लिए काफी मशहूर है वह अपनी फिल्म से ज्यादा अपने अतरंगी ड्रेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन रणवीर सिंह का भी बॉलीवुड से पुराना नाता रहा है. यह बात बहुत कम ही लोग जानते हैं दरअसल रणवीर की दादी चांद बर्क बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रह चुकी हैं.

रणवीर की आगामी फिल्म

बॉलीवुड में अतरंगी कपड़ों से मशहूर रणवीर सिंह बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. उन्होंने गली ब्वॉय जैसी सुपर डुपर हिट फिल्में दी है.बता दें कि रणबीर अपनी लाइफ में काफी ज्यादा व्यस्त रहते हैं. हाल ही में उन्होंने आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.बात अगर की आगामी करें सर्कस मूवी में नजर आने वाले हैं. अब देखना दिलचस्प होगा किरण वीर इस फिल्म में किस प्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रणवीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. और वह सोशल मीडिया पर अतरंगी फोटो डालकर अपने फैंस को मनोरंजित करते हैं.