आजकल दर्शक आइटम सॉन्ग को काफी पसंद करते हैं ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की हसीनाएं एक आइटम सॉन्ग पर परफॉर्म करने के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं आज की स्टोरी में हम बात कर रहे हैं उन हसीनाओं के बारे में जिन्होंने एक आइटम सॉन्ग पर परफॉर्म करने के लिए करोड़ों रुपए की फीस वसूली और मेकर्स के पसीने छुड़ा दिए.

करीना कपूर
इस लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड कि बेबो करीना कपूर का आता है, करीना कपूर खान दबंग 2 रावण ,डॉन 2 जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर परफॉर्म कर चुकी हैं रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर एक आइटम सॉन्ग का करीब 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

सामंथा रूथ प्रभु
साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा समांथा रूथ प्रभु पुष्पा 2 फिल्म में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए सामंथा ने करीब 5 करोड़ रुपए मेकर्स से ढीले करवाए थे.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा अंतरराष्ट्रीय अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं दरअसल उन्होंने रामलीला गाने पर आइटम सॉन्ग परफॉर्म किया था इसके लिए उन्होंने तीन से चार करोड़ पर की फीस लि थी.

कटरीना कैफ
बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज लोगों के बीच खास पहचान रखती है दरअसल कटरीना कैफ भी आइटम सॉन्ग चिकनी चमेली पर परफॉर्म कर चुकी हैं इस गाने के लिए अभिनेत्री ने 1 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की थी.

यह भी पढे़ 40 साल बाद भी ख़त्म नहीं हुआ सनी देओल (Sunny Deol) – डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का अफेयर, इस फोटो से खुली थी पोल

सनी लियोनी
बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर सनी लियोन मैं भी अपने दम पर बॉलीवुड में खास जगह बनाई है पहले वह एक गाने के लिए 25 लाख की रकम वसूलती थी लेकिन अब वह एक गाने के लिए एक करोड़ पर की फीस चार्ज करती हैं.

यह भी पढे़ Sunny Deol से जुड़ा एक अजीब इत्तेफाक, साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस की या तो शादी नहीं हुई या हो गया तलाक !