फिल्मी दुनिया चमक और धमक की दुनिया कहीं जाती है और अभिनेत्रियां भी चमक धमक में रहती हैं.फिल्मी दुनिया की अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए कई बार तो सर्जरी का सहारा लेती है, हालांकि कई बार उनका सर्जरी कराना महंगा पड़ जाता है. आपको बता दें कि हाल ही में कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश ने अपने चेहरे का सर्जरी कराया था लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही के वजह से इनका चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया और तो इनका चेहरा ऐसा हो गया कि फैंस इन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी अभिनेत्री को सर्जरी कराना महंगा पड़ गया है, ऐसा कई अभिनेत्रियों के साथ हो चुका है और आज के हम आपको उन अभिनेत्रियों से मिलाने वाले हैं.

अनुष्का शर्मा


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के बाद से अपने होठों का सर्जरी कराया था लेकिन सर्जरी कराने के बाद से लोगों को इनका होंठ बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था ऐसे में लोगों ने अनुष्का को खूब ज्यादा ट्रोल किया था.

आयशा टाकिया


बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री आयशा टाकिया ने प्लास्टिक सर्जरी करवाया था लेकिन प्लास्टिक सर्जरी के बाद से उनका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ गया, हालांकि अभिनेत्री ने इस बात से साफ साफ इनकार कर दिया कि इन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. लेकिन इनका चेहरा इतना ज्यादा बिगड़ गया था कि लोग इन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे.

कैटरीना कैफ


कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहद हॉट एवं ग्लैमरस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है लेकिन क्या आपको पता है कैटरीना कैफ ने भी अपने होठों का सर्जरी करवाया था और इसके वजह से इन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

यह भी पढ़े-बॉयफ्रेंड के साथ समुंदर के बीचो बीच में लिपलॉक करती दिखी अनुराग कश्यप की बेटी, तस्वीर हुआ वायरल

राखी सावंत


कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने भी शुरुआती दिनों में अपने चेहरे का सर्जरी करवाया था. जी हां जब राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत की थी तो इस दौरान राखी सावंत ने अपने चेहरे का सर्जरी करवाया था जिसके बाद से राखी सावत पूरी तरह से बदल गई थी.

श्रीदेवी


श्रीदेवी अपने जमाने की बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी. श्रीदेवी ने भी अपने चेहरे की सर्जरी कराई थी. श्रीदेवी ने एक बार या दो बार नहीं बल्कि कुल 29 बार से ज्यादा बार अपने चेहरे की सर्जरी कराई थी जिसके वजह से इनका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ गया था.

कोएना मित्रा


कोएना मित्रा ने भी जब अपने चेहरे की सर्जरी करवाई तो यह बिल्कुल बदल गई थी. हालांकि इनका चेहरा का सर्जरी कराना इनके लिए भारी पड़ गया सर्जरी कराने के बाद से इन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना भी बंद हो गया.

यह भी पढ़े-पुष्पा 2 से क्यों हटा दिया गया ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका मंदाना को, आखिर क्या है वजह